नगर पालिका की लापरवाही ने जनता रुलाई

Feb 14, 2024 - 19:22
 0
नगर पालिका की लापरवाही ने जनता रुलाई

लक्ष्मणगढ़ (अलवर)  कमलेश जैन

लक्ष्मणगढ़ कस्बे में गत दो माह से   गंदे पानी की सप्लाई होने से निवासी समस्या से जूझ रहे हैं ।नलों से गंदा पानी अधिकांश वार्डो में आ रहा है। 
जलदाय विभाग के सहायक अभियंता से शिकायत करने पर आज नगर पालिका परिसर में उन्होंने बताया कि पिछले दो माह से कस्बे में गंदे पानी की सप्लाई का कारण नगर पालिका की घोर लापरवाही है। नगर पालिका द्वारा कस्बे में नाला निर्माण एवं नाले सफाई  के दौरान नल कनेक्शनों का जगह जगह  टूटना बतलाया गया।  पूर्व में विभाग ने उपखंड अधिकारी तहसीलदार अधिशासी अधिकारी को पत्र द्वारा अवगत कराने की पश्चात भी नगर पालिका की लापरवाही के कारण ही आमजन पानी के लिए परेशान है। जलदाय विभाग के सहायक अभियंता शिवराम मीणा ने बताया कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा खुदाई का कोई कार्य करती हैं तो जलदाय विभाग के कर्मचारियों को नहीं बुलाया जाता है। जिससे हमें लाइन ढूंढने में काफी परेशानी हो रही है। आज मेरे द्वारा नगर पालिका कार्यालय में गंदे पानी की शिकायत के लिए अधिशासी अधिकारी से दूरभाष पर 9.35 बजे सुबह समस्या पर वार्ता के लिए पहुंचा इससे पूर्व बताया कि मैं कार्यालय में मौजूद हूं जबकि 10:30 बजे तक कार्यालय के ताले भी नहीं खुले हुए थे।
इधर कस्बे की जागरूक लोगों की मौजूदगी में कस्बे निवासी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मेरे द्वारा भी पूर्व में बार-बार नगर पालिका उपखंड अधिकारी को गंदे पानी के बारे में बता दिया गया था। लेकिन नगर पालिका की लापरवाही से आमजन स्वच्छ पानी के लिए रो रहा है। इसकी शिकायत संभागीय आयुक्त एवं विभाग को की जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................