फॉर्च्यूनर में मिली युवक-युवती की लाश:सड़क किनारे खड़ी गाड़ी से शीशे तोड़कर निकाले शव

Feb 5, 2024 - 04:54
 0
फॉर्च्यूनर में मिली युवक-युवती की लाश:सड़क किनारे खड़ी गाड़ी से शीशे तोड़कर निकाले शव

श्रीडूंगरगढ़,बीकानेर

 श्रीडूंगरगढ़ में रविवार को तौलियासर मंदिर से पहले कांकड़ भैरुजी मंदिर के पास हरियाणा नंबर की कार  खड़ी थी। काफी समय से खड़ी गाड़ी को शाम पांच बजे के करीब राहगीरों ने देखा। इसमें एक युवक और युवती पड़े हुए थे। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार को हिलाया-डुलाया, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया- पुलिस को कार की छानबीन में एक आधार कार्ड मिला है। इसके आधार पर परिजनों से बातचीत की जा रही है। दोनों शवों की पहचान हो गई है। कार से प्रियंका (23) निवासी भिरानी (हनुमानगढ़) थाना क्षेत्र के नीनान गांव और संदीप पालाराम महरिया (40) निवासी साहुवाला भादरा की लाश मिली है। संदीप और प्रियंका दोनों रिश्ते में साली व बहनोई थे प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक की परीक्षा देने के लिए संदीप के साथ बीकानेर में आई थी। 
रिश्ते में साली-बहनोई
बताया जा रहा कि संदीप और प्रियंका दोनों रिश्ते में साली व बहनोई थे। संदीप विवाहित था और प्रियंका उसके मामा ससुर की बेटी थी। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक का एग्जाम देने के लिए निकली थी। दोनों यहां कैसे पहुंचे? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दोनों की मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................