लेपर्ड का हमला ,स्कूली छात्र की मौत :अलवर में लापता हमलावर टाइगर की तलाश जारी

Aug 16, 2024 - 22:53
 0
लेपर्ड का हमला ,स्कूली छात्र की मौत :अलवर में लापता हमलावर टाइगर की तलाश जारी
प्रतिकात्मक छवि

खैरथल (हीरालाल भूरानी)
जिले के फलासिया क्षेत्र में आज सुबह लेपर्ड के हमले में एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा सुबह बड़े भाई के साथ स्कूल जा रहा था। रास्ते में लेपर्ड ने हमला कर दिया और बच्चे को दबोच लिया।

फलासिया निवासी कक्षा पांचवी में पढ़ने वाला शिवकुमार खराड़ी सुबह करीब 7 बजे घर से स्कूल जा रहा था। साथ में उसका बड़ा भाई प्रेम भी था, जो गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिछीवाड़ा में दसवीं क्लास में पढ़ता है। दोनों भाइयों के साथ दो महिला रिश्तेदार भी थीं। चारों पीपली फला से बीड़ा फला के लिए निकले थे। घर से कुछ ही दूरी पर गोपा माता तालाब के पास धरेल महादेव के जंगल के रास्ते में अचानक लेपर्ड ने हमला कर दिया। घटना के बाद पुलिस और वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। बच्चा लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी।

लोकेशन आउट हुआ हमलावर टाइगर

मुंडावर उपखंड के समीपवर्ती गांवों में 5 युवकों पर हमला किया था वही, अलवर में सरिस्का के टाइगर एसटी- 2303 की लोकेशन वन विभाग की टीम को नहीं लग पाई है। सरिस्का से लापता हुए इस टाइगर ने मुंडावर उपखंड के समीपवर्ती गांवों में 5 युवकों पर हमला किया था। हमले के बाद बाइक की रोशनी पड़ते पर टाइगर भाग गया था। टाइगर के कारण दरबारपुर, अहीर भघोला और बासनी सहित आस-पास के ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। दरबारपुर के स्कूलों में भी छुट्टी कर दी गई है। इसी टाइगर ने 7 महीने पहले कोटकासिम क्षेत्र में एक किसान पर हमला किया था, जिसमें दो वनकर्मी घायल हुए थे। किशनगढ़बास रेंजर सीताराम मीणा, मुंडावर वनपाल सुशीला सहित सरिस्का-जयपुर की टीम टाईगर को तलाश रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................