सुमेरपुर थाना परिसर में सीएलजी सदस्य, व्यापार मंडल की बैठक आयोजित

Aug 19, 2024 - 20:41
 0
सुमेरपुर थाना परिसर में सीएलजी सदस्य, व्यापार मंडल की बैठक आयोजित

सुमेरपुर 19 अगस्त। सोमवार शाम को सुमेरपुर थाना परिसर में उपखंड अधिकारी हरि सिंह देवल  ,सीओ भूपेंद्र सिंह शेखावत , थाना अधिकारी भारत सिंह रावत  की उपस्थिति में बैठक आयोजित, बैठक में मुख्य रूप से 21 अगस्त को भारत बंद  को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा हुई । तखतगढ थाना परिसर में  थाना अधिकारी भगाराम मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्य, व्यापार मंडल की बैठक आयोजित हुई,बैठक में 21 अगस्त को भारत बंद एवं आगामी त्यौहारों को लेकर चर्चा हुई ।

थाना अधिकारी मीणा ने बताया 21 अगस्त को तखतगढ़ में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी सदस्यों को एवं अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में 21 अगस्त को सोशल मीडिया पर भारत बंद का आह्वान किया जा रहा है।

 बैठक में 21 अगस्त को बाजार बंद को लेकर चर्चा हुई लेकिन बाजार बंद रखना या नहीं रखना यह व्यापारियों की बैठक के बाद मालूम पड़ेगा ।  बैठक में वर्तमान समय में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर बिना सोचे समझे पोस्टर वायरल करते हैं, या किसी व्यक्ति विशेष पर ज्यादा टिप्पणी होती है, उनको पाबंद करने को लिए भी बैठक में चर्चा हुई। तखतगढ सीएनजी बैठक में पालिकाध्यक्ष ललित रांकावत, व्यापारी अध्यक्ष जितेंद्र चांदोरा, विनोद सोलंकी,पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष देवाराम चौधरी, भंवर मीणा, तगाराम, खीमाराम, रामचंद्र जिनगर,समेत बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे । 

  • बरकत खां 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................