ग्रामीणो के विरोध के बाद वर्षाती पुलिया पर हो रहे अतिक्रमण को प्रशासन ने रोका

Mar 29, 2023 - 17:55
Mar 29, 2023 - 17:55
 0
ग्रामीणो के विरोध के बाद  वर्षाती पुलिया पर हो रहे अतिक्रमण को प्रशासन ने रोका

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) कस्बे के लोधा मोहल्ला के समीप कदीमी सार्वजनिक पुलिया में बुधवार को मिटटी डालकर बंद कर अतिक्रमण करने पर ग्रामीणो के विरोध के बाद प्रशासन हरकत में आया है। तहसीलदार ने मोके पर पहुचकर काम रूकवाकर नाले में भरी मिटटी को जे.सी.बी से हटवा कर अतिक्रमणीओ को पांबद करने की कार्रवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पहाडी के अस्थाई बस स्टेण्ड चोराहे पर, कामां, नगर, जुरहरा व फिरोजपुर जाने वाले मार्ग पर लोधा मोहल्ला के समीप कदीमी (प्राचीन) चार पुलियॉऐ बनी हुई है। जिनमे होकर वर्षात एवम़ नगर की तरफ से आने वाली रूपारेल नदी के पानी निकासी का मुख्य रास्ता है।

राजस्व व सार्वजनिक विभाग के तत्कालीन कर्मीयो की मिलीभगत से नगर, कामा, जुरहरा, जाने वाले मार्ग पर स्थित पुलियाओ को अतिक्रमणीयो ने बंद कर दिया है। इसी तरह से लोधा मोहल्ला की पुलियॉ पर फर्जकारी तरीके से  तैयार दस्तावेजो  के आधार पर पुलियॉ को बंद कर अतिक्रमण करने का प्रयास किया जा रहा था।

ग्रामीणो ने किया विरोध-

चौराटिया मार्केट के सामने पुलियॉ में टै्रक्टर ट्रालीयो से मिटटी डालकर बंद किया जा रहा था।आस पास के लोगो ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। सूचना पर तहसीलदार अनील कुमार व हल्का पटवारी को मोके पर लेकर पहुचकर काम रूकवाकर अतिक्रमणीयो को मौखिक पांबद कर नाले मे डाली गई मिटटी का निकलवाकर  पुलिया को खुलवा दिया है। इसको लेकर ग्रामीणो ने उपखण्डाधिकारी के नाम ज्ञापन सौप कर कार्रवाही की मांग की है।

अनील कुमार (तहसीलदार पहाड़ी)  का कहना है कि- सूचना पर मोके पर पहुचकर काम बद कराके पानी निकासी के लिए पुलिया का खुलवा दिया गया है। अतिक्रमणीयो के खिलाफ निमयमानुसार कार्रवाही की जावेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है