अतीक के वकील दयाशंकर मिश्र के घर के पास बम धमाका

Apr 21, 2023 - 10:29
 0
अतीक के वकील दयाशंकर मिश्र के घर के पास बम धमाका

उत्तरप्रदेश /शशि जायसवाल

प्रयागराज में एक बार फिर बम बाजी हुई माफिया अतीक अहमद के वकील शंकर मिश्रा के घर के पास किसी ने मंगलवार को दोपहर बम फेंके एक के बाद एक तीन बम फेंके गए सीसीटीवी कैमरा के आधार पर जांच की जा रही है बताया जा रहा है कि 30 से 32 साल के लड़कों ने बम बाजी की है वकील दयाशंकर के अनुसार उसे और उसके
 परिवार को डराने के लिए बम फेंके गए हैं पुलिस और फरिसिक विभाग की टीम कार्यवाही कर रही है बताया जाता है कि देसी बम फेंका गया है बम फेंकने की धमाके की आवाज के साथ ही दुआ दिखाई दया की हत्या के बाद से इलाके में अलर्ट है अलर्ट के बीच बम धमाके की खबर से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है अतिक के वकील विजय मिश्रा ने कल ही बड़ा दावा किया था कि मेरी जान को खतरा है।

पुलिस बोली- पुरानी रंजिश में फोड़े गए 3 देसी बम

कर्नलगंज थानाध्यक्ष राम मोहन राय ने बताया- घटना गोबर गली की है। यहां रहने वाले हर्षित सोनकर का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसों को लेकर विवाद था। हर्षित बदला लेने के लिए हाथ में बम लेकर आकाश सिंह के घर पहुंच गया। उसके झोले में भी बम रखा था। उसने आकाश के घर में महिला को धमकी देते हुए कहा- मेरा नाम हर्षित सोनकर है। समझ लो।
इसके बाद उसने गली में ताबड़तोड़ तीन बम फोड़ दिए। इससे गली में धुआं भर गया। लोग डर की वजह से घरों में छिप गए। इसके बाद घटना की सूचना कर्नलगंज थाने को दी गई। तत्काल इंस्पेक्टर कर्नलगंज और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। जांच में पता चला कि हर्षित ने डराने के लिए देसी बम फोड़ा है। अब पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस ने वकील पर हमले की अफवाह का किया खंडन 

दूसरी ओर, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार की ओर से जारी बयान के मुताबिक कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने से किसी को चोट नहीं आई है। यह हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ है । जिसके बाद यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है। यह सूचना झूठी है। मौके पर जांच की जा रही है। कानून-व्यवस्था कोई समस्या नहीं है।

अतीक के वकील ने कहा- मुझे डराने के लिए फोड़ा गया बम

अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्र का कहना है- मैं अतीक अहमद और अशरफ का वकील हूं। मजबूत पैरवी न कर सकूं, इसलिए दहशत फैलाने के लिए शायद ये बम फोड़े गए होंगे। मेरी बेटी ने भी बम फोड़ते हुए लोगों को देखा है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और कर्नलगंज पुलिस मौके पर गई थी। जांच हो रही है। जो भी होगा सामने आएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है