ग्राम पंचायत चौमा में प्रशासन गांव के संग शिविर का हुआ आयोजन

Jun 14, 2023 - 20:23
 0
ग्राम पंचायत चौमा में प्रशासन गांव के संग शिविर का हुआ आयोजन

रामगढ,अलवर( राधेश्याम गेरा)

रामगढ पंचायत समीति क्षेत्र की ग्राम पंचायत चौमा और अलावडा़ में प्रशासन गांव के संग शिविर का हुआ आयोजन। 
जिसमें चौमा में आज शिविर के प्रथम दिवस दोपहर में शिविर प्रभारी एसडीएम अमित कुमार पंहुचे उनके एक घंटे बाद प्रधान नसरु खान ने पंहुच शिविर का निरिक्षण किया उसके बाद महिला एवं बाल विकास विभाग की तरफ से जच्चा बच्चा की गोद भराई और अन्न प्रसान की रस्म अदायगी में भाग लिया। 
इसके बाद मंच से सभी विभागों के अधिकारियों से शिविर की प्रगती रिपोर्ट के बारे में जानकारीयां ले शिविर में मौजूद लोगों से साझा की। साथ ही स्थानीय जन प्रतिनिधियों से कहा कि यह कोई पार्टी का शिविर नहीं है यह शिविर सरकारी शिविर है। इसमें बिना किसी पार्टी भेदभाव के आगे आवें और लोगों के कार्य करवाने में सहयोग प्रदान करें।

इस दौरान राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष मीणा द्वारा शाला में पेयजल समस्या समाधान और विद्यालय भवन की मांग का शिविर प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। इधर ग्रामीणों द्वारा गांव में लगी जनताजल योजना की विद्युत मोटर खराब होने से पेयजल समस्या और सीनियर सैकेंडरी विद्यालय के समीप सड़क पर हमेशा खड़े रहने वाले गंदे पानी की समस्या समाधान और विद्युत सप्लाई सुचारु दिलवाने की मांग की। इधर अलावडा में माणकी रोड़ के समीप ढाणियों में रहने वाले लोगों के पशुओं पर आवारा कुत्तों के आक्रमण से परेशान राजेन्द्र शर्मा द्वारा अलावडा शिविर में अधिकारियों के ना आने से परेशान हो चौमा में पंहुच शिविर प्रभारी से प्रार्थना पत्र पेशकश समस्या समाधान की मांग की। शिविर प्रभारी द्वारा प्रार्थना पत्र को तहसीलदार को भेज कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 
इसके बाद ग्राम पंचायत चौमा की तरफ से प्रधान नसरु खान और अलावडा़ सरपंच जुम्मा खान,कांग्रेस पार्टी के अलावडा़ मण्डल अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, मंचासीन अतिथियों और एसडीएम अमित कुमार,नायब तहसीलदार प्यारे लाल,सहायक विकास अधिकारी रामप्रसाद प्रजापत,हरिसिंह,सांख्यकी विभाग के महेश सौगत,डाक्टर तन्मय कुमार मिश्रा, विद्युत विभाग के कनिष्ट अभियंता वेदप्रकाश पटेल,जलदाय विभाग के शक्तीसिंह,प्रधानाचार्य सुभाष मीणा अधिकारियों,सरपंच संतरा सैनी और मीडिया कर्मियों का सरपंच प्रतिनिधि रघुवीर सैनी,उप सरपंच जयकिशन प्रजापत,वार्ड पंच औमदास,सोहनलाल,घीसा खान,इब्रा खान,सचिव मुलखराज, माल्यार्पण कर साफा बांध सम्मान किया गया। मंच संचालन मास्टर पुष्पेन्द्र सिंह द्वारा किया गया। इस दौरान आई एल आर रमनलाल,पटवारी शौभा कुमारी,रोडवेज के सुरेश यादव, रामसिंह,पवन चौहान,एल एस आशा रानी,समस्त आंगनवाडी कार्यकर्ता,एएनएम रोशनी वर्मा सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी,मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................