प्रॉपर्टी डीलर से 20 लाख की फिरौती की मांग: पुलिस को बताने पर दी परिवार सहित जान से मारने की धमकी

Aug 4, 2022 - 00:16
 0
प्रॉपर्टी डीलर से 20 लाख की फिरौती की मांग: पुलिस को बताने पर दी परिवार सहित जान से मारने की धमकी

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) फिरौती मांगने वाले अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को फोन पर कोटकासिम के पाटन अहीर गांव निवासी मनोज यादव को 20 लाख रुपए की फिरौती की मांग कर डाली साथ ही बदमाशों ने धमकी दी है कि 20 लाख रुपए नहीं देने पर उन्हें जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर तुमने पुलिस को सूचना दी तो तुम्हारे परिवार को भी जान से खत्म कर देंगे। मनोज यादव को अलग-अलग तीन फोन नंबरो से धमकियां मिली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन अहीर गांव निवासी युवक मनोज यादव मुंडावर क्षेत्र में प्रॉपर्टी सहित कंपनियों में टेंडर लेने का कार्य करते है। वह रोजाना पाटन अहीर से मुंडावर अपनी निजी गाड़ी से जाते हैं। मनोज यादव ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 3 बजे उनके फोन पर किसी अज्ञात नंबर से एक फोन आता है और उनसे 20 लाख रूपए की फिरौती की मांग की जाती है।
पहले तो युवक ने इसको नजर अंदाज कर दिया लेकिन थोड़ी देर बाद ही किसी अन्य नंबर से उनको फिर फोन आया और फिर से 20 लाख रुपए फिरौती की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी।
इस पर वह मुंडावर स्थित ऑफिस से अपने घर पाटन अहीर के लिए रवाना हो गया। मनोज यादव मुंडावर से बीच रास्ते में ही पहुंचे थे कि करीब शाम 4:30 बजे के आस पास उनके पास फिर फोन आया। जिसमें बदमाश उनकी लोकेशन बताते हुए धमकी देते हुए कहा कि तुम जहां पर हो वहीं खड़े हो जाओ और 20 लाख रुपए का तुरंत इंतजाम करो वरना घर पहुंचने से पहले ही तुम्हें जान से मार देंगे। बदमाशों ने मनोज यादव के बच्चों के नाम और स्कूल का नाम भी बताया जिससे मनोज यादव भयभीत हो गए और तुरंत ही गाड़ी को दौड़ाकर अपने घर पर पहुंच गए।

पुलिस और पत्रकारों को फोन से कराया अवगत

करीब 5:30 बजे घर पहुंचते ही उन्होंने पूरे घटनाक्रम को कोटकासिम थाना अधिकारी महावीर सिंह शेखावत को फोन पर बताया, लेकिन थानाधिकारी छुट्टी पर होने की वजह से कार्यवाहक थानाधिकारी सुनीलाल को सूचना दी। जिन नंबरों से कॉल आया था वो नंबरों भी थाना अधिकारी को दिये।
इसी बीच मनोज यादव ने भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार को भी फोन पर घटनाक्रम बताया। इधर कोटकासिम पुलिस ने बताया कि पीड़ित से नंबर लिए गए हैं एवं उनको ट्रेसिंग पर डाल दिया गया है। साथ ही फोन नंबर के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है एड्रेस ट्रेस होते ही कार्रवाई शुरू की जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है