वैर व्यापार संघ व किराना परचून संघ का नव-वर्ष मिलन समारोह हुआ आयोजित: बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर जताई चिंता

Jan 10, 2023 - 01:59
 0
वैर व्यापार संघ व किराना परचून संघ का नव-वर्ष मिलन समारोह हुआ आयोजित: बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर जताई चिंता

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) व्यापार संघ व किराना परचून संघ वैर के तत्वधान में रविवार को आयोजित नववर्ष मिलन समारोह दाऊजी महाराज मन्दिर में मुख्य अतिथि जिला व्यापार महासंघ भरतपुर के जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। अध्यक्षता शिवप्रकाश जिन्दल ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला महामंत्री नरेंद्र, विपुल शर्मा, सीताराम गोयल रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ दाऊजी महाराज के समक्ष दीप प्रज्जवलित एवं माल्यार्पण कर किया गया। मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियों का परचून एवं किराना संघ अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंधल अजरौदा वाले ने साफा, माला पहनाकर एंव प्रतीक चिन्ह स्वरूप श्रीश्री 1008 श्री बाबा मनोहरदास दास जी महाराज की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया।  कार्यक्रम में व्यापारियों की एकजुटता पर बल दिया गया और जिले में व्यापारियों के साथ बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है
 समारोह के मुख्य अतिथि जिला व्यापार संघ के जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने इस मौके पर व्यापारियों को एकजुटता और अपनी मांगों को पुरजोर तरीके से राजनीतिक प्रतिनिधियों के सामने रखने पर जोर दिया है। गुप्ता ने व्यापारियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए सभी व्यापारियों को आश्वासन किया कि व्यापार संघ व्यापारियों के साथ खड़ा है।
महासंघ के जिला महामंत्री नरेंद्र गोयल ने कहा कि अब व्यापारी संगठित हो रहा है व्यापारी की बात को सुना जा रहा है अब हमें और अधिक मजबूती से संगठित होकर अपनी ताकत का प्रदर्शन करने की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार भी समझ चुकी है कि व्यापारियों के सहयोग के बिना आमजन को रोजमर्रा की जरूरत की चीजें मोहिया कराना असंभव है। कोराना काल में जब सारी जनता अपने घरों में बंद थी ,तब  व्यापारी अपनी जान की परवाह किए बगैर आमजन को दैनिक उपयोग की वस्तुएं उपलब्ध कराने में लगा हुआ था। गोयल ने कहा कि आगामी चुनावों में राजनीतिक दलों को अपने उम्मीदवारों को तय सीमा के अंदर ही चुनावी खर्च कराने हेतु पाबंद करना चाहिए।
महासंघ के जिला प्रवक्ता विपुल शर्मा ने ऑनलाइन व्यापार पर चिंता व्यक्त करते हुए व्यापारियों से बेहतरीन सामान व सर्विस द्वारा इस चुनौती से निपटने की सलाह दी उन्होंने कहा कि यदि हम ऐसा कर सके तो ग्राहक आपकी सर्विस को देखकर ऑनलाइन की तरफ आकर्षित नहीं होगा शर्मा ने कहा कि किसान हमारा अन्न पैदा करने वाला है लेकिन घर-घर तक किराना परचून का सामान पहुंचाने वाला किराना व्यापारी भी अन्नदाता से कम नहीं है। कार्यक्रम में बयाना,हलैना, भुसावर के व्यापारियों ने भाग लिया। परचून संघ मंत्री हेमन्त गर्ग, कोषाध्यक्ष हेमन्त सिंधल ने बताया कि कार्यक्रम के अन्तर्गत लकी ड्रा में प्रथम पुरस्कार 2100 रुपए का हर्ष ट्रेनिंग कम्पनी वैर का निकला। कार्यक्रम में छैलविहारी गोयल, महेश गोयल, अजय सिंघल, हेमन्त गर्ग, योगेश मंगल आदि लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है