राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा को देश ने स्वीकारा -मेघवाल

भाजपा बनेड़ा मंडल का होली स्नेह मिलन समारोह

Mar 29, 2022 - 00:43
 0
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा को देश ने स्वीकारा -मेघवाल

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा कि राजनीति में सनेह व विश्वास प्राप्त करना सबसे महत्वपूर्ण है ।उन्होंने कहा कि मेरी यह कोशिश रहेगी कि मेरे विधानसभा क्षेत्र ही नहीं वरन पूरे प्रदेश में लगातार भ्रमण कर भाजपा के कार्यकर्ता से जुड़ूं। विधायक मेघवाल रविवार को शाहपुरा विधानसभा के बनेड़ा कस्बे में आयोजित भाजपा बनेड़ा मंडल होली स्नेह मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे । मेघवाल ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा को देश ने स्वीकार किया है । उन्होंने कहा कि फॉरगिव एवं फॉरगेट होली का संदेश है जिसका मतलब है गलतियों को माफ करो और भूल जाओ तथा भाईचारे की भावना अपनाते हुए आगे बढ़ो। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि संगठित होकर भाजपा को मजबूत बनाएं। भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि भाजपा की रीति नीति को एकजुटता से गांव गांव ढाणी ढाणी पहुंचायें। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी दायित्व सौंपे उसे कृत संकल्प होकर पूरा करें। पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संगठन के विभिन्न वर्गों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने चुनाव में उम्मीदवार घोषणा पूर्व ही अच्छी तैयारी पूरी कर ली थी जिसका परिणाम सामने है कि आदित्यनाथ योगी पुन मुख्यमंत्री बने ।
इस अवसर पर जनसंघ के पुराने वरिष्ठ नेताओं आदि का सम्मान किया गया ।भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी लाल सोनी का वॉलीबॉल की राष्ट्रीय प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक संपन्न कराने पर अभिनंदन एवं स्वागत किया गया।
प्रारंभ में मंडल अध्यक्ष गोपाल चरण सिसोदिया ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा के हर कार्यक्रम को पूरी जिम्मेदारी से निभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर कल्पेश चौधरी कैलाश जीनगर बाबूलाल टाक राजमल खींची शिव सिंह जगदीश खटीक विनोद व्यास भैरो सिहं प्रभु लाल खोईवाल आदि मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है