जन आक्रोश महाघेराव में ब्यावर से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ कार्यकर्ता अजमेर कूच

Apr 25, 2023 - 19:09
 0
जन आक्रोश महाघेराव में ब्यावर से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ कार्यकर्ता अजमेर कूच

ब्यावर (अजमेर,राजस्थान/ जीतेंद्र ठठेरा) राजस्थान की कोंग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा अजमेर के जन आक्रोश महाघेराव में 200 गाड़ियों का काफिला जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा के नेतृत्व में जोश-खरोश व उत्साह के साथ गिब्सन होस्टल से रैली के रूप में रवाना हुआ। आज प्रात 9 बजे ब्यावर विधानसभा के कार्यकर्ता अपने निजी छोटे वाहन, सवारी जीपे व बसों से गिब्सन होस्टल में एकत्रित होकर अजमेर के लिये रैली के रूप में रवाना हुए। यह रैली गिब्सन होस्टल से रवाना होकर चाँगगेट, कोठी चोक, पाली बाजार, लोहारान चोपड़, एकता सर्किल, महादेव जी की छतरी होते हुए अजमेरी गेट, भगत चौराया होते हुए अजमेर रवाना हुई।

रैली के रवाना होने पूर्व कार्यकर्ता जोश व उल्हास के साथ कोंग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाये। कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि इस सरकार के काले कारनामो से राजस्थान के गौरवमयी इतिहास को कलंकित किया है। अब अपने पापों को धोने के लिए राहत कैम्पों की नोटकी कर रही है। भूतड़ा ने कहा कि इस सरकार की नोटंकियों से आमजन को सचेत करते रहना है जिस सरकार पर उसके स्वयं के विधायकों व वरिष्ठ नेताओं को विश्वास नही है। उसका आमजन कैसे विश्वास करे जबकि पिछले साढ़े चार वर्षों में छल व ठगने के सिवाय कुछ नही किया।

रैली में जहां युवा सरकार विरोधी नारों की टीशर्ट पहने थे तो महिलाएं काली साड़ी पहने विरोध दर्ज करा रही थी तो कार्यकर्ताओ के हाथ मे सरकार विरोधी नारों की तकक्तिया थी। भूतड़ा अजमेर की सभा मे स्वागत भाषण देते हुए कहा कि कोंग्रेस सरकार को उखाड़ने का शंखनाद करने सम्पूर्ण जिले ने उमड़ कर गर्जना की है ऐसे सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओ का अभिनन्दन व आभार।

इस रैली में 6 मंडलो के कार्यकर्ता मण्डल अध्यक्ष नरेश मित्तल, डूंगरसिंह रावत, सन्तोष रावत, रामवतार लाटा,  देवेन्द्र सिंह गोगेला, कानाराम गुजर, सयोंजक हनुमान जांगिड़, पवन जैन, कर्णसिंह रावत, रणजीत साँखला, लीला रावत, तारा सोनी, राजेश्वरी यादव, दिलीप शर्मा, मुकेश घावरी, डॉ पी एन तोलानी, यज्ञेश शर्मा, दिलीप बाबेल, रणवीर चौहान, रंजीत सांखला, सतेन्द्र यादव, शिव प्रकाश सामरिया, जितेंद्र ठठेरा आदि थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है