महासत्याग्रह व सुजला जिला बनाओ संधर्ष समिति लाडनूं ने मुख्यमंत्री के नाम विधायक को ज्ञापन सौंप दी आंदोलन की चेतावनी

Apr 25, 2023 - 19:09
 0
महासत्याग्रह व सुजला जिला बनाओ संधर्ष समिति लाडनूं ने मुख्यमंत्री के नाम विधायक को ज्ञापन सौंप दी आंदोलन की चेतावनी

लाडनूं (नागौर, राजस्थान) सुजला महासत्याग्रह व सुजला जिला बनाओ संधर्ष समिति लाडनूं के प्रतिनिधिमंडल के नेतृत्व में जय निवास पर मिलकर विधायक से सत्याग्रह किया कि कल जसरासर (नोखा) में होने जा रहे विशाल किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष किसी भी रूप में पुरजोर तरीके से सुजला जिला बनाने की आवाज़ उठाई जाऐ। विधायक मेघवाल लाखों लोगों के हक अधिकार की बात बार बार उठाएं ।

विधायक मनोज मेघवाल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कोंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सुजानगढ़ उपचुनाव में अपनी कांग्रेस पार्टी के उमीदवार को चुनाव जिताने की अपील करते हुए सुजानगढ़ का विशेष ध्यान रखने की जो बातें कही थी उसे पुरा करने और वादा निभाने के लिए उन्हें उन्हीं को वापिस ध्यान दिलाएं ।  ज्ञापन में सुजला (सुजानगढ़,जसवंतगढ़,लाडनूं) सहित आप पास की तहसीलों, पंचायतों, उप पंचायतों आदी को मिला कर सुजला जिला बनाने की मांग रखी तथा चुनावी बातों पर खरा उतरते हुए व लाखों वंचित,परेशान, जरूरत मंद सुजला अंचल वासियों के व्यापक हित में जिला बनाने का सत्याग्रह किया जा रहा है ।

साथ ही चेतावनी पूर्ण शब्दों में कहा कि जीत चाहिए तो सुजला जिला बनाइए। बाजार बन्द, चक्का जाम के बाद मानव श्रृंखला, विशाल महारैली, सुजला संगम, जेल भरो आंदोलन के बाद लगातार जारी धरना प्रदर्शन, भुख हड़ताल आदी कि गंभीरता को देखते हुए सुजला को जिला बनाने की घोषणा राजस्थान सरकार को तुरंत प्रभाव से करनी चाहिए। मुख्यमंत्री के नाम का एक ज्ञापन सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल को  संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा जिसमें श्रीराम भामा, सुजला जिला बनाओ संधर्ष समिति लाडनूं के संयोजक मो० मुश्ताक खान कायमखानी, किशोर दास स्वामी, तिलोक मेघवाल, नरेंद्र गुर्जर, विजय पाल श्योराण, राजकुमार नाई, मंगतू खां लाडवाण लाडनूं, भंवर लाल गिलान, विद्या प्रकाश बागरेचा आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

इस अवसर पर सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल ने पुरा पुरा आश्वासन दिया है कि आपकी प्रत्येक वाजिब मांग को में पुरजोर तरीके से सरकार के समक्ष प्रस्तुत कर रहा हू और बहुत जल्द एक प्रतिनिधिमंडल विधायक मनोज मेघवाल के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने वाला है जिसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालय से समय भी मांगा गया है। मुख्यमंत्री से मुलाकात होने पर सुजलाअंचल वासियों के तमाम नागरिकों की भावनाओं से अवगत कराते हुए सुजला को जिला बनाने की मांग प्रमुखता के साथ रखी जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है