डीग पुलिस ने फिरोंती के लिए अपहरण के मामले में 8 साल से फरार चल रहे एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

डीग पुलिस ने एक अवैध कट्टा व दो जिंदा कारतूस 12 बोर के किए जप्त ,उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति पर 25 हजार रुपयें का इनाम है घोषित

Jul 17, 2020 - 02:27
 0
डीग पुलिस ने फिरोंती  के लिए अपहरण के मामले में 8 साल से फरार चल रहे एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

डीग भरतपुर

 डीग 16जुलाई -डीग  थाना पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर फतेहपुर सीकरी जिला आगरा उत्तर प्रदेश से फिरौती के लिए अपहरण के मामले में करीब 8 साल से फरार चल रहे एक व्यक्ति को एक अवैध कट्टा व दो जिंदा कारतूस 12 बोर के सहित गिरफ्तार किया है।

थाना अधिकारी गणपत लाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि गांव भीलमका का के जंगल में एक व्यक्ति जिसने लाल रंग की शर्ट व नीले रंग की लूंगी पहन रखी है। उसके पास अवैध हथियार है । मुखबिर की सूचना पर गांव भीलमका के पहले नगला कोकला के  चौराहे पर पहुंचे ।जिसदौरान पर मुखबीर के बताए हुए हुलीया पर एक व्यक्ति खड़ा मिला जो पुलिस को देख कर के खिसकने लगा।जिसदौरान पुलिस जाप्ता ने उक्त व्यक्ति को रोका और नाम पूछा तो उसने अपना नाम इलियास पुत्र चंद्रभान जाति मेंव उम्र 50 वर्ष निवासी भीलमका थाना डीग जिला भरतपुर होना बताया जिसकी तलाशी ली गई तो उसकी लूंगी की बाई आट में एक अवैध देसी कट्टा 12 बोल मिला। और कट्टें को चैक किया गया तो  उसके चेंबर में एक राउंड 12 बोर जिंदा लोड मिला तथा कमीज की दाहिनी जेब में एक जिन्दा कारतूस 12 बोर का मिला।जिसदौरान पुलिस ने धारा  3/25आमर्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow