अज्ञात कारणों से लगी आग, 4 बीघा सरसों की फसल जलकर हुई खाक

Mar 13, 2021 - 16:56
 0
अज्ञात कारणों से लगी आग, 4 बीघा सरसों की फसल जलकर हुई खाक

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/ गिर्राज सौलंकी) अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के मन्जपता गांव में खेत मे पड़ी 4 बीघा सरसों की फसल में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग की चपेट में आने से खेत में पड़ी लाखों की सरसो की फसल जल कर राख हो गई। 
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मंजप्ता गांव में किसान शेर सिंह व किशोर ने अपने चार बीघा खेत में लगाई सरसों की फसल की कटाई कर कुटाई करवाने के लिये अपने खेत में एकत्रित कर दी। बीती देर रात्रि करीब दो बजे अज्ञात कारणों के चलते अज्ञात कारणों के चलते खेत मे पड़ी सरसों की फसल में आग लग गई।
जंगल मे लगी आग को देखकर ग्रामीण मौके पर पहुचे और फसल में लगी आग को बुझाने का प्रयास शुरु करते इससे पूर्व ही आग ने खेत मे पड़ी पूरी सरसों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व दमकल को दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुची। इधर दमकल पहुचने से पूर्व ही आग ने पूरी फसल को चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने बताया कि आग कि चपेट में आने से लाखों रुपये की सरसों की फसल जल कर राख हो गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................