मनरेगा कार्यस्थल पर कोरोना संक्रमण के सैम्पल लेने गई मेडिकल टीम , रोने और चिल्लाने लगी महिलाएं

Dec 18, 2020 - 06:05
 0
मनरेगा कार्यस्थल पर कोरोना संक्रमण के सैम्पल लेने गई मेडिकल टीम , रोने और चिल्लाने लगी महिलाएं

राजसमंद,राजस्थान/ रंजिता सुथार

राजसमंद की आमेट पंचायत समिती की झौर पंचायत मे मनरेगा कार्यस्थल पर कोरोना संक्रमण के सैम्पल लेने गयी मेडीकल टीम को एक अजब घटना देखने को मिली। इसके साथ ही टीम मे भी अफरा-तफरी मच गयी।

 जब टीम नरेगास्थल पर पंहुची और मजदूरों को कोविड की जांच करने के लिये बोला तो उनमे से कुछ महिलाओं को भाव आ गया। वे अपने स्थान बैठकर चिल्लाने लगी और रोने लगी। इसे स्थानीय भाषा मे स्थान देवता भाव आना कहा जाता है। यह नजारा देखकर मे़डीकल टीम असमंसज मे पड गयी। इसके बाद स्थानीय पंचायत के जनप्रतिनिधीयों और ग्राम विकास अधिकारी की समझाईश के बाद कुछ लोगों के स्वैच्छिक सैम्पल लिये गये। करीब पचास मजदूरों के सेंम्पल लेने के बाद टीम आमेट के लिये रवाना हो गयी। बाद मे स्थानीय लोगों ने बताया कि ये महिलाएं जांच के नाम से डर गयी थी और भावावेश मे इन्हे देवता जैसे भाव आने लगे। लेकिन यह घटना दिनभर सोशियल मीडिया मे वायरल होती रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................