दबंग लोगों से परेशान होकर पीड़ित किसान परिवार चढ़ा आकाशीय पानी की टंकी पर

Jun 22, 2024 - 10:12
 0
दबंग लोगों से परेशान होकर पीड़ित किसान परिवार चढ़ा आकाशीय पानी की टंकी पर

वैर, भरतपुर (कोश्लेन्द्र दतात्रेय)

भुसावर थाने के गांव सलैमपुर कला में शुक्रवार को  एक किसान परिवार दबंग लोगो से परेशान होकर न्याय पाने के लिए दिन में चिलचिलाती धूप में गांव में बनी आकाशीय  पानी की टंकी पर चढ़ गया  जिसकी सूचना ग्रामीण जनों ने भुसावर पुलिस सहित पुलिस के आलाधिकारी को दी ।  
गांव सलेमपुर कला में पानी की टंकी पर पीड़ित परिवार के  चढ़ जाने की सूचना पर भुसावर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार को समझाया । लेकिन पीड़ित परिवार न्याय पाने के लिए अड़ा हुआ था । गांव सलैमपुर कला निवासी पीड़ित परिवार के संजय सिंह जाट  ने  बताया की उनके खेत में होकर गांव सलैमपुर कला के ही कुछ दबंग लोगो की ओर से खेत में होकर जबरन रास्ता निकाला जा रहा है ।
जबकि सरकारी रिकॉर्ड में कोई रास्ता नही है।  इसको लेकर पूर्व में दबंगो ने झगड़ा किया जिसकी एफआईआर भुसावर थाने सहित जिला पुलिस प्रशासन को दी गई।  पीड़ित किसान अपने खेत की बुबाई करने पहुंचा तो दबंग लोगों ने खेत को  नही बोने दिया और  लाठी, डंडों ,फर्शा लेकर एक राय होकर मारपीट करने को उतारू हो गए । पीड़ित किसान अपने खेत से जान बचाकर भाग आया ।
पीड़ित परिवार  संजय जाट के पिता और भाई न्याय पाने के लिए आकाशवाणी पानी की टंकी पर चढ़ गए और आत्म हत्या की धमकी देने लगे ।
पीड़ित परिवार ने बताया कि न्याय पाने के लिए  राज्य के  मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और मुख्यमंत्री  जन सुनवाई केंद्र भरतपुर पुलिस अधीक्षक भरतपुर को पत्र दे चुके है। लेकिन  पीड़ित परिवार को न्याय नही मिल रहा है । दबंग व्यक्तियों की ओर से जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................