मैस्कॉट द स्कूल का 19वां वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं अलंकरण समारोह का सफलतापूर्वक संपन्न

Jul 8, 2024 - 18:59
 0
मैस्कॉट द स्कूल का 19वां वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं अलंकरण समारोह का सफलतापूर्वक संपन्न

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
         फॉयसागर रोड स्थित मैस्कॉट द स्कूल का 19वां वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं अलंकरण समारोह सोमवार को भव्यता और उत्साह के साथ संपन्न हुआ। विद्यालय अध्यक्ष गुलाब मोतियानी जी की अध्यक्षता में आयोजित इस समारोह में मुख्य अतिथि
सेवानिवृत्त न्यायाधीश श्री अजय शर्मा और गेस्ट ऑफ ऑनर सेवानिवृत्त डिप्टी सीएमएचओ डॉ. लाल थदानी      उपस्थित रहे l

समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथियों के स्वागत और दीप प्रज्वलन से हुई। इसके बाद गणेश वंदना ने समस्त वातावरण को आध्यात्मिकता और सकारात्मक ऊर्जा से भर दिया। मुख्य अतिथि ने संबोधन में परिजनों और शिक्षकों को बच्चों में  अच्छे संस्कार डालने की नसीयत दी क्योंकि वे भारत देश का भविष्य हैं । उन्होंने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की । 

डॉ लाल थदानी ने पर्यावरण संरक्षण, प्रत्येक परिवार को 4 पेड़ लगाने की,मोबाइल की लत से निजात दिलाने के सुझाव के अलावा निजी , पारिवारिक और सामुदायिक स्वच्छता को अपनाने  पर बल दिया ।

मुख्य अतिथियों के साथ विद्यालय अध्यक्ष द्वारा कक्षा VI से XII तक के विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए गए। तत्पश्चात प्री प्राइमरी वर्ग के विद्यार्थियों को विद्यालय निदेशक मधुर मोतियानी और भानवी मोतियानी  द्वारा पुरस्कृत किया गया। कक्षा I से V तक के विद्यार्थियों को प्रधानाचार्या सुरभि आनंद जी ने पुरस्कार प्रदान किए। 
       
इसके बाद विद्यालय परिषद के नवनियुक्त सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें विद्यालय निदेशक मधुर मोतियानी ने उन्हें विद्यालय की समृद्ध परंपराओं और मूल्यों का पालन करने की शपथ दिलाई गई। शपथ समारोह स्कूल एंथम के साथ हुआ जिसने सभी उपस्थित जनों के मन में गर्व और उत्साह का संचार किया।

विद्यालय निदेशक मधुर मोतियानी जी ने अपने संबोधन में विद्यालय की उपलब्धियों और भावी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए समारोह में मौजूद सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। यह समारोह विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए एक यादगार अनुभव रहा, जिसने विद्यालय की समग्र विकास के प्रति प्रतिबद्धता को पुनः स्थापित किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................