रामगढ़ थाने के थानाधिकारी सहित 4 को किया लाइन हाजिर

Jul 2, 2020 - 01:49
 0
रामगढ़ थाने के थानाधिकारी सहित 4 को किया लाइन हाजिर

रामगढ़ अलवर

 रामगढ़ थाने के थानाधिकारी विरेंद्र यादव, एसएचओ रामकिशन बैरवा, एएसआई कमालुद्दीन, हैड कांस्टेबल हिरालाल को किया लाईन हाजिर।

रामगढ़ कस्बे की नाबालिग युवती को जाती विशेष के युवक द्वारा डेढ़ साल से तंग एवं परेशान और दुष्कर्म से तंग आकर युवती द्वारा कुए में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया गया। इस मामले में युवती के भाई द्वारा रिपोर्ट देने के बावजूद पुलिस द्वारा दो दिन तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

युवती के पिता और परिवार पर अपराधी युवक के पिता और कुछ लोगों द्वारा राजीनामा का दबाव डाला गया। पांच दिन बाद युवती के पिता का शव पेड़ पर लटका मिला। इसमें भी पीड़ित पक्ष द्वारा हत्या का मामला दर्ज कराया गया।

उसके बाद भाजपा के तीन सांसद दो विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच सारे मामले की जानकारी ली और सरकार से पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी,पोस्को एक्ट के अंतर्गत मिलने वाली सहायता राशि और पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की।

इस मामले में आज एसपी पारिसदेशमुख द्वारा थाना अधिकारी विरेंद्र यादव, एसएचओ रामकिशन बैरवा, एएसआई कमालुद्दीन,हैड कांस्टेबल हीरालाल को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

राधेश्याम गेरा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow