राजस्थान में 'आम आदमी' होगा आप पार्टी का चुनावी चेहरा

May 30, 2022 - 02:37
 0
राजस्थान में 'आम आदमी' होगा आप पार्टी का चुनावी चेहरा

राजसमंद (राजस्थान/ पप्पूलाल) आम आदमी पार्टी राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा है कि हर बार लोग पूछते हैं कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी का चेहरा कौन होगा। मेरा जवाब है 'आम आदमी' ही राजस्थान में आप पार्टी का चेहरा होगा। बिड़ला आॅडिटोरियम में स्कूल शिक्षा परिवार के प्रदेशाध्यक्ष अनिल शर्मा के आप पार्टी जॉइनिंग पर मिश्रा ने यह बात कही
आम आदमी पार्टी राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा है कि हर बार लोग पूछते हैं कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी का चेहरा कौन होगा। मेरा जवाब है 'आम आदमी' ही राजस्थान में आप पार्टी का चेहरा होगा। बिड़ला आॅडिटोरियम में स्कूल शिक्षा परिवार के प्रदेशाध्यक्ष अनिल शर्मा के आप पार्टी जॉइनिंग पर मिश्रा ने यह बात कही।

राजस्थान में 'आम आदमी' होगा आप पार्टी का चुनावी चेहरा: - उन्होंने कहा कि मैंने राजस्थान में ढाई हज़ार किमी की यात्रा की है। आज सभी के दिल में दर्द है और हमें इस दर्द को दूर करना है। यहां पेपर लीक हो रहा है। नौजवान मेहनत करके सिस्टम से लड़ता हुआ परीक्षा देता है और घर पहुंचता है तो पता चलता है कि पेपर लीक हो गया। राजस्थान में 52 साल कांग्रेस और 22 साल बीजेपी रही है, मगर राजस्थान कहां खड़ा है आप देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि 32 फीसदी बेरोजगारी के साथ राजस्थान नंबर एक पर है। भ्रष्टाचार, महिला अपराध में भी राजस्थान नंबर एक पर है। आज नौकरशाही आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है। हर दिन कोई न कोई अधिकारी पकड़ा जा रहा है। लेकिन सरकार कार्रवाई की अनुमति नहीं दे रही है। इससे पहले दिल्ली से विधायक शिवचरण गोयल ने भी अपनी बात रखी और केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

विपक्षी पार्टी भाजपा भी सरकार से मिली हुई है:-  उन्होंने कहा कि विपक्ष में बीजेपी है मगर उनके नेता कुछ नहीं बोलते। ये सब मिले हुए हैं। मगर आप पार्टी मंत्री और विधायकों को अगे डेढ़ साल सोने नहीं देगी। हम राजस्थान की जनता की आवाज बनेंगे। मिश्रा ने कहा कि सरकार ने बिजली के दाम बढ़ाने की बात कही है। आज सबसे महंगी बिजली राजस्थान में है। अगर फिर रेट बढ़ाई तो आप पार्टी सड़क पर उतरकर इसका विरोध करेगी।

नहीं तो रेप नहीं होते: -  उन्होंने कहा कि सरकार पुत्र मोह छोड़े। अगर सीएम जाग जाएं तो कोई मंत्री पुत्र रेप करने की हिम्मत नहीं कर सकता। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुट जाने का आह्वान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................