झुंझुनू कोर्ट में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर ,12 जून तक दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग

Jun 11, 2022 - 03:09
Jun 11, 2022 - 03:10
 0
झुंझुनू कोर्ट में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर ,12 जून तक दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग


झुंझुनू /सुमेर सिंह राव

10 जून शुक्रवार को झुंझुनू कोर्ट में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर वकीलों ने खण्डेला के एसडीएम और थानाधिकारी को बर्खास्त करने की मांग की साथ ही वकीलों ने विरोध स्वरूप  कोर्ट में पैरवी नहीं की ।

गौरतलब है कि खंडेला में एसडीएम व एसएचओ से परेशान होकर सुसाइड करने वाले वकील हंसराज मावलिया के मामले शुक्रवार को झुंझुनू कोर्ट में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर दिया ओर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष शीशराम सैनी के नेतृत्व में अभिभाषक संघ कार्यालय में बैठक की। मृतक वकील को श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद कलेक्टर को मुख्यमंत्री नाम ज्ञापन सौंपा। संघ के अध्यक्ष एडवोकेट शीशराम सैन बताया कि अधिकारियों के कारण एक वकील ने अपनी जान दे दी। खंडेला एसडीएम व एसएचओ की गलत नीतियों के कारण एक वकील ने अपनी जान दे दी। दोनों अधिकारियों को नौकरी से बर्खास्त कर वकील हंसराज से सुसाइड नोट में मौत के लिए एसडीएम व एसएचओ जिम्मेदार ठहराया है 

अभिभाषक संघ ने दी चेतावनी :- 

अभिभाषक संघ के सदस्यों ने चेतावनी दी है कि 12 जून तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं किया गया, तो 13 जून से अभिभाषक संघ अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार व धरना प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। ताकि समाज में न्याय का संदेश जाए। जिसके बाद वकीलों ने कार्य बहिष्कार किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow