नरेंद्र मोदी के बेमिसाल 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में रामगढ़ मे निकाली पैदल विशाल रैली:मोदी के जयकारों से गूंजा कस्बा

नरेंद्र मोदी के बेमिसाल 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में पूर्व सरपंच देवेंद्र दत्ता के नेतृत्व में कस्बे में निकाली पैदल विशाल रैली,रैली में मोदी के जयकारों से गूंजा कस्बा ।

Jun 23, 2023 - 18:15
Jun 23, 2023 - 18:18
 0
नरेंद्र मोदी के बेमिसाल 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में रामगढ़ मे निकाली पैदल विशाल रैली:मोदी के जयकारों से गूंजा कस्बा

रामगढ़ अलवर(अमित भारद्वाज)
रामगढ़ कस्बे के भाव सिद्ध मंदिर के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेमिसाल 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में एक सभा का आयोजन किया गया । जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंडित जले सिंह मौजूद रहे । सभा में दूरदराज से पहुंचे युवाओं ने भाग लिया । मोदी के 9 वर्षों में कराए गए विकास कार्य व जन कल्याण योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी उसके पश्चात एक विशाल रैली का आयोजन किया गया जोकि भाव सिद्ध मंदिर से होती हुई मुख्य बाजार से रामगढ़ बस स्टैंड पहुंची कस्बे के व्यापारियों ने पूर्व सरपंच देवेंद्र दत्ता को साफा बांधकर व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया ।

रैली के दौरान युवाओं में जोश देखने को मिला युवाओं ने जमकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के जयघोष लगाएं । दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है इसीलिए हर विधानसभा में भाजपा से दावेदारी कर रहे हैं प्रत्याशी अपना दमखम दिखाने में लग रहे हैं । पूर्व सरपंच देवेंद्र दत्ता भी रामगढ़ विधानसभा से भाजपा से दावेदारी कर रहे हैं इसीलिए युवाओं की विशाल रैली निकाल अपनी दावेदारी जताई । दरअसल रामगढ़ विधानसभा में भाजपा से दावेदारी कर रहे हैं । टिकट लाने के लिए पूरे दमखम लगाने में लगे हुए हैं । रामगढ़ के लोगों की जो क्षेत्रीय उम्मीदवार की कामना थी दरअसल वह पूरी होती नजर आ रही है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................