पुलिस ने अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे 4 वांछित आरोपियों को किया गिरफ्तार

May 26, 2023 - 19:10
 0
पुलिस ने  अलग-अलग मामलों में  फरार चल रहे 4 वांछित आरोपियों को किया गिरफ्तार

जुरहरा (भरतपुर, राजस्थान/ रतन वशिष्ठ)  जुरहरा पुलिस ने हथकड शराब बनाने के मामले में 6 साल से फरार चल रहे दो आरोपियों सहित महिला का अपहरण व बलात्कार करने तथा भयभीत कर बाईक नगदी व मोबाइल छीन कर ले जाने के मामले में एक-एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि गाँव सहसन के जंगल में हथकड शराब बनाने की अवैध भट्टियों को संचालित कर शराब बनाने के मामले में 6 साल से फरार चल रहे सहसन निवासी मलकीत सिंह व पप्पी को गिरफ्तार किया है, वही वर्ष 2019 में एक युवक को भयभीत कर उसके कब्जे से एक बाईक, 20 हजार रूपये की नगदी तथा एक मोबाइल को छीन कर ले जाने के मामले में फरार चल रहे सहसन निवासी इजहार पुत्र मज्जा के अलावा गत नवम्बर माह में एक महिला का अपहरण व उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में संदीप सहसन को गिरफ्तार किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................