रैणी के भूडा में एक गरीब विधवा परिवार के कच्चे मकान की दीवार ढहने से परिवार बाल बाल बचा

Oct 10, 2022 - 13:25
 0
रैणी के भूडा में एक गरीब विधवा परिवार के कच्चे मकान की दीवार ढहने से परिवार बाल बाल बचा

रैणी (अलवर,राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड क्षेत्र के भूडा गाँव में एक अहसाय गरीब विधवा परिवार का मिट्टी से बना हुआ कच्चा मकान(पाटोल) भारी बरसात होने से दीवार ढह गई और उस कच्चे मकान में ही उस समय रात को परिवार वाले भी सो रहे थे तो रात को  करीब 9 - 10 बजे तेज बरसात होने से मिट्टी का बना हुआ कच्चा घर(पाटोल) ढह गया।
 पीड़िता महिला कांता देवी मीना w /o  स्वर्गीय हिरालाल मीना भूडा और उसके बच्चे घर के अन्दर ही सो रहे थे जो बाल बाल बचे अगर ये दीवार अन्दर की तरफ गिर जाती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था कांता देवी का पूर्व मे तो 13 नम्बर पर इंदिरा आवास योजना में भी नाम बता रही है लेकिन अभी तक इस गरीब महिला को कोई लाभ नहीं मिला है । सुबह गांव वाले के कहने पर  मौके पर पहुचे ग्राम विकास अधिकारी नरेंद शर्मा , पंचायत सहायक रामसिंह मीना, भावी सरपंच हरिराम मीना, संतोंष मीना, बबलू प्रजापत, सुगना मीना, फतेह सिंह मीना सहित अनेक लोग मौजूद थे।
 ग्राम विकास अधिकारी ने पीड़ित महिला को जल्द से जल्द हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है लेकिन पीड़िता का कहना है कि इस तरह से तो पंचायत प्रशासन पिछले तीन चार साल से आश्वासन दे रहे है लेकिन अभी तक तो हमे आवास योजना का लाभ नही मिला है। आगामी समय मे देखने की बात है कि इस गरीब विधवा परिवार को कोई सहायता मिलती है या नही। मिडिया को यह जानकारी फतेह सिंह मीना व वार्ड पंच अशोक मीना व हरी राम मीना भावी सरपंच सहित अनेक ग्रामीण लोगो के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है