PM Modi हुए गीता रबारी द्वारा गाए गए राम भजन के फैन, अब गुजरात की सिंगर का "श्रीराम घर आए" की तारीफ में बांधे पुल

Jan 7, 2024 - 18:02
Jan 7, 2024 - 21:41
 0
PM Modi हुए गीता रबारी द्वारा गाए गए राम भजन के फैन, अब गुजरात की सिंगर का "श्रीराम घर आए" की तारीफ में बांधे पुल
गुजरात की लोक गायिका गीता रबारी द्वारा गाया गया गीत 'श्री राम घर आए' सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस गीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि अयोध्या में प्रभु राम के दिव्य भव्य मंदिर में राम लला के आगामन का इतंजार खत्म होने वाला है। देशभर के मेरे परिवारजनों को उनकी प्राण प्रतिष्ठा की बेसब्री से इंतजार है। 
  
गीता ने बताया गौरव का पल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गीता रबारी के गीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद का गाया हुआ गीत शेयर किए जाने पर उन्होंने इसे खुद के लिए गौरव का क्षण बताया है। श्री राम घर आए गीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जो एक गौरव का पल है। भारत की बेटियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा आशीर्वाद देते आए हैं।
 अयोध्या में राम मंदिर की प्राणों प्रतिष्ठा को लेकर उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अगर मुझे अयोध्या जाने का मौका मिलता है तो मैं जरूर वहां जाऊंगी। अगर रामलीला की प्राणी प्रतिष्ठा में जाने का मौका नहीं मिला तो बाद में परिवार के साथ रामलला के दर्शन जरूर करने हैं। बता दें कि गीता रबारी ने इससे पहले जी20 समिट के दौरान भी अपनी प्रस्तुति दी थी।
 
बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। प्राण प्रतिष्ठा के इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। 
 जानकारी के मुताबिक गीता रबारी गुजरात की मशहूर लोक गायिका हैं, जिनका जन्म 31 दिसंबर 1996 को कच्छ जिले के अंजार तहसील के टप्पर गांव में हुआ था। बचपन से ही गीता को गाने का शौक रहा है। बचपन से गीता लोक गीतों को गाने कार्यक्रमों में जाती रही थी। आज उनका नाम गुडरात की बड़ी गायिकाओं में शुमार किया जाता है जो विदेशों में भी प्रोग्राम करती हैं। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow