श्वानों का आतंक, पशुओं को उतार रहे मौत के घाट:ए डी एम को सौंपा ज्ञापन, जंगल में छुड़वाने की मांग

May 9, 2024 - 17:20
May 9, 2024 - 17:27
 0
श्वानों का आतंक, पशुओं को उतार रहे मौत के घाट:ए डी एम को सौंपा ज्ञापन, जंगल में छुड़वाने की मांग

खैरथल- तिजारा 
 शहर के वार्ड नंबर 6 अहीर मौहल्ले के निवासियों ने अतिरिक्त जिला कलक्टर सुरेंद्र यादव को ज्ञापन सौंपते हुए आवारा श्वानों से मुक्ति दिलाए जाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि अहीर मौहल्ले व सैनी मौहल्ले में पिछले कई दिनों से आवारा श्वानों ने आतंक मचाया हुआ है।जो घरों के बाहर खड़े दुधारू पशुओं को न केवल काटते हैं बल्कि उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। ये आवारा श्वान झुंड में आते हैं जो अब तक मौहल्ले में करीब तीस पशुओं को मौत के घाट उतार चुके हैं। पशुपालकों में क्षेत्र में घूम रहे आवारा श्वानों से भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि हमें अपने घरों से निकलने में भी डर का सामना करना पड़ रहा है।
 वहीं बच्चे जब सुबह स्कूल जाते व आते हैं तो ये श्वान उनका रास्ता रोक लेते हैं। इससे परिजन आशंकित रहते हैं। वार्ड के लोगों ने मांग की है कि इन आवारा श्वानों को पकड़वाकर जंगलों में छुड़वाया जाए। इस मौके पर पोहप सिंह यादव, रामनरेश यादव, सरजीत सिंह, जयसिंह यादव, पृथ्वी यादव, राजेंद्र, सतीश, चन्द्र भान यादव, अर्जुन सिंह समेत कई दर्जन महिलाएं मौजूद रही।

  • हीरालाल भूरानी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................