जीएसएस फीडर से 58 बिजली पोल गायब: मामला दर्ज

पुलिस की तलाशी में पास के गांव कनावर के एक खेत में 9 पोल पड़े हुए मिल गए। लेकिन शेष 49 पोलों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

Sep 19, 2024 - 19:36
 0
जीएसएस फीडर से 58 बिजली पोल गायब: मामला दर्ज
प्रतिकात्मक छवि

भरतपुर (कौशलेन्द्र दत्तात्रेय) बयाना डिस्कॉम के अधीन खटनावली जीएसएस फीडर से 58 बिजली पोल गायब हो जाने का मामला सामने आया है। हालांकि तलाशी में 9 पोल पास के एक गांव के खेत में पड़े मिल गए। लेकिन 49 बिजली के पोल का कोई पता नहीं चला है। चोरी हुए बिजली पोलों की लागत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई गई है। घटना को लेकर फीडर का निर्माण कार्य कर रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने चोरी का मामला बयाना कोतवाली थाने में दर्ज कराया है। राज कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर आगरा निवासी सत्येंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि भारत और राज्य सरकार की संयुक्त योजना आरडीएसएस के तहत जयपुर डिस्कॉम से उनकी कंपनी को टेंडर मिला हुआ है। टेंडर के तहत कंपनी की ओर से बयाना के खटनावली गांव स्थित जीएसएस फीडर के लोड को कम करने के लिए बाइफरगेशन का काम चल रहा है। इसके लिए जीएसएस परिसर के सामने 58 बिजली पोल रखे हुए थे। बारिश की वजह से पिछले कुछ दिनों से काम रुका हुआ था। गुरुवार सुबह कर्मचारी काम शुरू करने के लिए जीएसएस पर गए तो सभी 58 पोल मौके से गायब मिले। जिन्हें आसपास तलाश किया गया। तलाशी में पास के गांव कनावर के एक खेत में 9 पोल पड़े हुए मिल गए। लेकिन शेष 49 पोलों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................