नगरपालिका को निरस्त करने को लेकर मुबारिकपुर के बाजार बंद,अनिश्चितकालीन धरना प्रारम्भ

Sep 20, 2024 - 18:14
 0
नगरपालिका को निरस्त करने को लेकर मुबारिकपुर के बाजार बंद,अनिश्चितकालीन धरना प्रारम्भ

नौगावा ,अलवर (छगन चेतीवाल)
मुबारिकपुर के बाजार बंद, ग्रामवासी बैठे धरने पर 
मुबारिकपुर नगरपालिका को निरस्त करने के डीएलबी के आदेशों का मुबारिकपुर कस्बे के लोगो मे जबरदस्त आक्रोश है। डीएलबी आदेशों के विरोध मे मुबारिकपुर नगरपालिका बचाओ संघर्ष समिति का गठन किया गया। जिनका अध्यक्ष सरदार कीर्तन सिंह को चुना गया। संघर्ष समिति के अध्यक्ष के नेतृत्व कस्बेवासी अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर बस स्टैंड मुबारिकपुर पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए।
 संघर्ष समिति के अध्यक्ष कीर्तन सिंह ने बताया कि पूर्व राजस्थान सरकार के द्वारा मुबारिकपुर  ग्राम पंचायत व पाटा ग्राम पंचायत को सम्मिलित करते हुए मुबारिकपुर को नगर पालिका का दर्जा दिया था।लेकिन कुछ लोगो ने अपनी राजनीती के कारण मुबारिकपुर से नगरपालिका का दर्जा छीन लिया। 
 जब तक सरकार के द्वारा मुबारिकपुर को नगर पालिका घोषित नहीं किया जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।
नौगावा तहसीलदार मांगीलाल मीणा धरनास्थल पर पहुँचे जहाँ धरना प्रदर्शनकर्ता के साथ समझाईश की पर ग्रामवासी नगरपालिका नहीं बनने तक धरना समाप्त नहीं करने की जिद पर अड़े रहे।
संघर्ष समिति के अध्यक्ष कीर्तन सिंह ने घोषणा की वह कल से भूख हड़ताल पर बैठे रहने की चेतावनी दे डाली साथ ही।उनके साथ गांव के ही रंजीत सिंह, किरोड़ीमल और ओमप्रकाश ने भी भूख हड़ताल करने की घोषणा की ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................