भरतपुर संभाग में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जयपुर रैली को लेकर तैयारियों में जुटे

Sep 19, 2022 - 03:10
 0
भरतपुर संभाग में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जयपुर रैली को लेकर तैयारियों में जुटे

वैर भरतपुर (कौशलेंद्र दत्तात्रेय)  

आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तावित रैली का कार्यक्रम जो कि आगामी महीने की सात और आठ अक्टूबर को जयपुर में होगा जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जयपुर आम आदमी पार्टी की  प्रस्तावित कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे है। उनके आगमन  की तैयारियो को लेकर भरतपुर संभाग में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एक जुट होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए है। 

आम आदमी पार्टी के सक्रीय वरिष्ठ कार्यकर्ता चरणदास जाटव ने  आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बोलते हुए कहा की राजस्थान में आम आदमी पार्टी को मजबूत बनाए जाने और पार्टी के विस्तार को लेकर दिल्ली के आम आदमी  पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरी वाल आगामी महीने की सात और आठ अक्टूबर को विधाधर नगर में राजस्थान आम आदमी पार्टी की ओर से एक विशाल रैली आयोजित होगी ।


इस आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाएं जाने के लिए आम आदमी पार्टी के संभाग प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल सह प्रभारी मुकेश कुमार गुनेश के निर्देश पर वैर विधान सभा ही नही भरतपुर संभाग में जगह जगह आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों की ओर से ग्राम संपर्क अभियान में पार्टी हित को देखते हुए सदस्यो को जोड़ा जा रहा है। बैठकों के आयोजनों का दौर जारी है।
 उन्होंने कहा की आगामी विधान सभा चुनावों की तैयारियां की जा रही है । राजस्थान में आम आदमी पार्टी  सभी सीटों पर अपना कैंडिडेट चुनाव मैदान में उतारेगी और चुनाव लड़ाएगी । राजस्थान में चुनावों से पूर्व प्रदेश की जनता से जो वायदे किए वो कांग्रेस सरकार ने पूरे नही किए है।
राजस्थान में कांग्रेस के सुप्रीमो ने चुनावों से पहले बेरोजगारों को रोजगार देंने और किसानों की कर्ज माफी की जाने की घोषणा की थी लेकिन वर्तमान कांग्रेस की सरकार ने आम जनता  को जो वायदा किए आज तक पूरा नही किया और प्रदेश की जनता  को धोखा दिया हैं ।
प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार से बिल्कुल परेशान हो चुकी है  उन्होंने कहा की प्रदेश में अमन शांति का कोई निशान नहीं है।आए दिन प्रदेश में सरेआम हत्या, लूट ,बलात्कार ,दलित उत्पीड़न, महिला उत्पीडन ,अपहरण आदि  की घटनाओं के साथ ही रिश्वत खोरी  का आलम छाया हुआ है ।
आए दिन इस सरकार के वर्तमान समय में रिश्वत खोरी में अधिकारी पकड़े जा रहे हैं। साथ ही ब्लेक मार्केटिंग भी खूब हो रही है। 
इधर बीजेपी केंद्र में सरकारी उपक्रमों का निजीकरण करने में लगी हुई ।
उन्होंने कहा की बीजेपी और कांग्रेस की राजनीति में कथनी और करनी में काफी अंतर है.
 बीजेपी और कांग्रेस के नेता कहते कुछ है और करते कुछ और है।
चरणदास जाटव  आम आदमी पार्टी भरतपुर संभाग ने पत्रकार वार्ता में कहा की सात और आठ अक्टूबर को भरतपुर संभाग से जयपुर में प्रस्तावित रैली में भाग लेने के लिए अधिक से अधिक कार्यकर्ता एवं लोग भाग  लेने के लिए वाहनों से सवार हो कर जायेंगे ओर उनकी ओर से जयपुर में प्रस्तावित रैली में भाग लेने के लिए भरतपुर  संभाग से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को मोटिवेट किया जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................