रैणी के पाटन पंचायत के मानपुरा गांव मे पेयजल की विकट समस्या

पूर्व मण्डल सदस्य रामस्वरूप मीना ने स्थानीय विधायक जौहरीलाल मीना को भी इसके लिए कराया अवगत लेकिन नही दिया विधायक ने आश्वासन-- पूर्व मण्डल सदस्य रामस्वरूप मीना

Mar 26, 2023 - 20:30
 0
रैणी के पाटन पंचायत के मानपुरा गांव मे पेयजल की विकट समस्या

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत-पाटन के मानपुरा गांव मे पेयजल की अति विकट समस्या बनी हुई है ।
इस सम्बन्ध मे मिडिया को पूर्व पंचायत समिति सदस्य रामस्वरूप मीना ने बताया कि हमारे गांव मानपुरा मे पेयजल की अति विकट समस्या बनी हुई है और इस सम्बन्ध मे हमारे द्वारा अनेक बार स्थानीय विधायक जौहरीलाल मीना को भी अवगत करा दिया है लेकिन उन्होने भी इस बारे मे हमे कुछ भी आश्वासन नही दिया है तथा किसी भी स्तर से आज तक भी मानपुरा गांव के लिए पेयजल संकट का निवारण नही किया गया है।
स्थानीय सरपंच सरोज मीना ने मिडिया को बताया कि हमने जल जीवन मिशन योजना मे जोड़ने का भी अनुरोध किया है यदि जेजेएम मे मानपुरा गांव को जोड दिया जाये तो पेयजल संकट निवारण हो सकता है लेकिन यह मामला पंचायत स्तर पर हल होना सम्भव नही है क्योकि मानपुरा गांव के अन्दर पानी होने की सम्भावना बहुत ही कम है इसलिए बोरिंग कराते है तो वह बोरिंग सूखा चला जाता है ।
आमजन की तरफ से मिडिया के माध्यम से स्थानीय विधायक जोहरीलाल मीना से तथा सरकार से अपील है कि पाटन पंचायत के मानपुरा गांव मे पेयजल व्यवस्था कराने का श्रम करे।
मिडिया को यह सारी जानकारी मानपुरा गांव के लिए पेयजल उपलब्ध कराने के लिए पूर्व मंडल सदस्य रामस्वरूप मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................