केन्द्रीय मंत्री शेखावत व विधायिका भदेल द्वारा अशोभनीय टिप्पणी को लेकर माली समाज ने की निंदा

Jul 11, 2023 - 21:42
 0
केन्द्रीय मंत्री शेखावत व विधायिका भदेल द्वारा अशोभनीय टिप्पणी को लेकर माली समाज ने की निंदा

गुरला (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली)  केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को माली समाज से जोड़ते हुए सब्जी की दुकान का द्योतक बनाकर केन्द्रीय मंत्री द्वारा जिस प्रकार से दुष्प्रचार कर माली समाज के साथ दुर्व्यवहार करने पर समस्त राजस्थान प्रदेश के माली (सैनी) समाज में जबरदस्त रोष व्याप्त है। वहीं दूसरी ओर अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की विधायिका अनिता भदेल द्वारा मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने को लेकर भी माली समाज में जबरदस्त रोष व्याप्त है। वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर माली (सैनी) समाज घोर निन्दा करता है। 
माली सैनी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली ने कहा कि जिम्मेदार व्यक्तियों द्वारा किसी समाज विशेष को टारगेट कर ओर उनका उपहास उडाना घोर निन्दनीय है। माली समाज हमेशा सत्य एवं निष्ठा के साथ रहा है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जो वादे किये गये वह पूरे करने के साथ ही राजस्थान में ऐतिहासिक योजनाएं लागू कर आम व्यक्ति हो राहत प्रदान की है जिससे विपक्ष के नेता बोखलाये हुए है। इसी कारण आये दिन माननीय मुख्यमंत्री व माली समाज पर अशोभनीय टिप्पणियां करते रहते है। लेकिन सामाजिक दृष्टिकोण से मुख्यमंत्री व माली समाज का उपहास उडाने पर अब इसे समाज कताई बर्दाश्त नहीं करेगा। केन्द्रीय मंत्री व विधायक इस अशोभनीय टिप्पणी व कार्य के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा माली समाज पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन कर इनके पुतले फूकेंगे। साथ ही आने वाले चुनाव में इनका समाज द्वारा बहिष्कार किया जायेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है