लियो क्लबविजयनगर क्लासिक की नवीन कार्यकारिणी का लियो प्रांतीय टीम ने किया भव्य स्वागत अभिनंदन

Jul 11, 2023 - 21:45
 0
लियो क्लबविजयनगर क्लासिक की नवीन कार्यकारिणी का लियो प्रांतीय टीम ने किया भव्य स्वागत अभिनंदन
लियो क्लबविजयनगर क्लासिक की नवीन कार्यकारिणी का लियो प्रांतीय टीम ने किया भव्य स्वागत अभिनंदन

गुरला (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली) लियो क्लब बिजयनगर क्लासिक यूथ की नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के मनोनित होने के पश्चात सोमवार को लियो प्रांतीय पदाधिकारियों द्वारा नवगठित कार्यकारिणी का माला, दुपट्टा पहनाकर स्वागत -अभिनंदन किया गया एवं प्रफुल्ल हृदय से शुभकामनाएं प्रेषित की। 
इस अवसर पर लियो डिस्ट्रिक्ट  कोर्डिनेटर अमित लोढ़ा ने नवगठित कार्यकारिणी के अध्यक्ष सीए प्रशांत बड़जात्या एवं पूरी टीम को लियो प्रांत 3233 E2की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की और स्वागत अभिनंदन के दौरान  कहा कि आपके कुशल नेतृत्व में लियो क्लब बिजयनगर क्लासिक यूथ सेवा कार्य में अग्रणी रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रांत की टीम सदैव  स्थानीय लियो संगठन के साथ सेवार्थ तत्पर मौजूद रहेगी। आपके कुशल नेतृत्व में लियो क्लब बिजयनगर क्लासिक यूथ प्रांत में संगठन का नाम रोशन करेंगे।
लियो प्रांतीय अध्यक्ष नवीन चौपड़ा ने कहा कि आप अपनी सेवाओं से संगठन को उतरोतर मजबूती प्रदान करेंगे। ऐसी आशा करते हैं। लियो प्रांतीय प्रवक्ता लियो अक्षत जैन ने बताया की इस अवसर पर लियो क्लब क्लासिक यूथ के नवनिर्वाचित सचिव लियो केशव नागोरी, कोषाध्यक्ष लियो हिमांशु विजयवर्गीय का भी स्वागत अभिनंदन किया गया। इस दौरान लियो मोहित कावड़िया,बविकास गोखरू, अंकुश मुणोत, नोरत साहू, सीए जितेंद्र शर्मा, शुभम छाजेड़ सहित कई लियो  सदस्यों ने भी नवगठित कार्यकारिणी का भाव भीना स्वागत-अभिनंदन किया तथा  उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है