सोमका के जंगल में पहाड़ी पुलिस की दबिश: दिल्ली से चोरी हुई दो गाडी लावारिस हालत मे बरामद

Nov 3, 2022 - 23:59
 0
सोमका के जंगल में पहाड़ी पुलिस की दबिश: दिल्ली से चोरी हुई दो गाडी लावारिस हालत मे बरामद

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान) पहाड़ी क्षेत्र में वाहन चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। आऐ दिन घरो के आगे, अन्दर, सार्वजनिक स्थानो पर खडे वाहनो को दिनदहाडे चोरी कर फरार हो जाते है। चोरो के आगे पुलिस पस्त नजर आ रही है जिसके मध्यनजर पहाड़ी पुलिस ने सोमका के जंगल से गुरूवार को बदमाशान व चोरी के वाहनो की तलाश मे दबिश के दौरान चोरी की दो गाडियो को लावारिस हालत मे बरामद किया है। जबकि बदमाश ठिकाने छोडकर फरार हो गए है।
थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक हिम्मत सिह,सीओ प्रदीप कुमार यादव के निर्देशन में  विभिन्न स्थानो पर बदमाश व चोरी के वाहनो की तालश मे दबिश दी गई। जिसमे सोमका के जंगल में  एक पिकअप और दूसरी ईको स्पोर्ट गाडी लावारिस हालत खडी मिली है। जिन्हे 102 मे जप्त कर जॉच की जा रही है प्रथम दृष्टया गाडिया दिल्ली इलाके से चोरी होना पाया गया है। जबकि पुलिस को देख बदमाश फरार हो गए है। पहाडी से चोरी गई ईको की तलाश जारी है।

आए दिन वाहन चोरो के होसले हो रहे बुलंद 

पहाड़ी क्षेत्र में मंगलवार रात्रि को पहाडी कस्बे के अम्बेडकर भवन के सामने वाली गली में स्थित एक मकान के सामने खडी ईको गाडी को अज्ञात चोर चोरी करके फरार हो गए। जाग होने पर मालिक ने पीछा भी किया। लेकिन चोरो का पता नही चल सका है। घटना की रिर्पोट पहाडी निवासी मुकेश कुमार पुत्र खेमचंद जाटव ने दर्ज कराइ है, इसी तरह से सतवाडी मे 21 अक्टूबर की रात्रि को घर के अन्दर खडी वाइक को अज्ञात चोर चोरी करके ले गया। तलाश करने पर नही मिलने पर  रिर्पोट सतवाडी निवासी साहिल पुत्र फतेहमोम्मद ने बुधवार को अज्ञात चोर के खिलाफ दर्ज कराई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है