पाली जितेंद्र पाल हत्याकांड मामले को लेकर भीम आर्मी चीफ सहित समर्थकों को डबोक एयरपोर्ट पर ही पुलिस प्रशासन ने किया रोका

Apr 4, 2022 - 20:11
Apr 4, 2022 - 22:30
 0
पाली जितेंद्र पाल हत्याकांड मामले को लेकर भीम आर्मी चीफ सहित समर्थकों को डबोक एयरपोर्ट पर ही पुलिस प्रशासन ने किया रोका

समर्थकों ने एयरपोर्ट रोड डबोक पर किया प्रदर्शन , हत्यारों के खिलाफ की नारेबाजी , 

सरकार से विभिन्न मांगो पर ठोस आश्वासन के बाद माहौल हुआ शांत

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) बहुचर्चित पाली जिले के बाली तहसील मैं जितेंद्र पाल मेघवाल हत्याकांड मामले को लेकर के मेवाड़ में  रविवार का दिन गहमागहमी का रहा। रविवार को अलसुबह भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद एवं आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत  चौधरी जब डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे बाहर निकलने से पहले जिला पुलिस प्रशासन के निर्देशन में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद एवं उनके सहयोगियों को एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया । वही  बाहर नहीं जाने की परमिशन का हवाला दिया। अल्रसुबह  से ही रविवार  को मेवाड़ की धरती पर पहली बार भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद एवं उनके समर्थकों के स्वागत है दो भीम आर्मी उदयपुर एवं अन्य बहुजन संगठनों द्वारा उनके स्वागत हेतु डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे। गौरतलब है कि दोनों नेता एवं उनके समर्थक पाली बहुचर्चित जितेंद्र पाल हत्याकांड मामले में न्याय हेतु पाली जा रहे थे। 

समर्थकों ने कि नारे बाजी ----

रविवार को भीम आर्मी उदयपुर एवं प्रदेश भर से आए बहुजन समाज के विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता धीरे-धीरे डबोक एयरपोर्ट पर जमा होने लगे । वही जानकारी मिली की भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ  एवम् उनके  समर्थकों  को डिटेन कर लिया गया है तो  एयरपोर्ट से बाहर भी नहीं आने दिया जा रहा है ऐसी सूचना के बाद डबोक क्षेत्र में माहौल गरमा गया।  वही बहुजन समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कुछ ही समय में डबोक एयरपोर्ट पहुंच गए। वही जितेंद्र पाल के हत्यारों के खिलाफ एवं सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई देखते ही देखते  सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे। 

जितेंद्र पाल मेघवाल के परिवार जन पहुंचे डबोक एयरपोर्ट   -- 

जिला  पुलिस प्रशासन द्वारा पाली में माहौल ना बिगड़े उसको देखते हुए जितेंद्र पाल के परिवार जनों को पाली से डबोक एयरपोर्ट भीम आर्मी चीफ एवम् उनके समर्थकों से वार्ता हेतु लेकर आए वही धरना प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल डबोक एयरपोर्ट में  पहुंचे।  
 

पीड़ित पक्ष की मांग मानने पर माहौल हुआ  शांत---

रविवार को जिला प्रशासन वार्ता के बाद दिवंगत जितेंद्र पाल मेघवाल के परिवार जन डबोक एयरपोर्ट पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद एवं उनके समर्थकों के साथ में सरकार के आला अधिकारियों से वार्ता के बाद मामला शांत हुआ वहीं सरकार ने मोटे मोटे तौर पर पीड़ित परिवार जन को 50 लाख  रुपए की सहयोग राशि एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी सेवा देने का वायदा किया। इस आश्वासन के बाद डबोक एयरपोर्ट पर बहुजन समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने माहौल शांत किया वही प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता शांत हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है