अमर शहीद मनीराम मीना के घर सान्त्वना देने के लिए पहुँचे फौज के आला अधिकारी

Dec 27, 2022 - 13:41
 0
अमर शहीद मनीराम मीना के घर सान्त्वना देने के लिए पहुँचे फौज के आला अधिकारी

रैणी (अलवर,राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड क्षेत्र के धौराला गांव के (03 दिसम्बर 22 को सड़क दुर्घटना मे शहीद मनीराम आईटीबीपी) शहीद मनीराम जवान के घर पर सोमवार को फौज के आला अधिकारी व शहीद जवान के साथी शहीद के परिवार को सान्त्वना देने के लिए और शहीद जवान के साथियो द्वारा शहीद के परिवार को जो आर्थिक सहयोग देना चाहते थे उसको भी घर पर ही ग्रामीणो की मौजदूगी मे परिवार को नकद देकर गए। 

इस दौरान डिपटी कमांडेंट प्रशांत मीना ने बताया कि हम हमारे शहीद के परिवार से कभी भी किसी भी तरह से दूर नही है , यह परिवार भी हमारा ही परिवार है इसलिए कभी भी किसी भी तरह की समस्या परिवार पर आए तो हमारी यूनिट मे आकर अथवा फोन से अवगत जरूर जरूर करावे हमारे द्वारा तथा हमारे स्टाफ के द्वारा तुरन्त ही समस्या का समाधान कराने का प्रयास किया जावेगा 
इस दौरान आईटीबीपी सीटीसी रामगढ (अलवर) की और से एक लाख पच्चीस हजार तीन सौ पतालीस रूपये का नकद आर्थिक सहयोग शहीद के परिवार मे शहीद की पत्नी राजन्ती देवी (वीरांगना) तथा पुत्र हरकेश , विकास को सौंपे गए।  इस दौरान आए सभी अधिकारी व साथियो ने शहीद मनीराम के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रदान्जली दी ।
इस दौरान मौके पर आईटीबीपी सीटीसी रामगढ (अलवर) से डिपटी कमांडेंट प्रशांत मीना व एसआई परमानन्द और एएसआई आजाद सिंह तथा हैड कॉन्स्टेबल विजय सिंह व रामबाबू मीना तथा कमाण्डो राकेश मीना, साहब सिंह, रामभरोसी, संतोष मीना एवं इन्ही के साथ रिटायर्ड फौजी व आदिवासी प्रदेश अध्यक्ष अमर चन्द मीना , महेंद्र कलेशान, किशनलाल,अर्जुन लाल मीना , डाक्टर रामदयाल मीना, रामसिंह मीना, व्याख्याता रजनी मीना सहित शहीद के पिता , पत्नी व बच्चो तथा रिश्तेदार , यार दोस्त व अनेक गणमान्य ग्रामीण नागरिक भी इस दौरान मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है