परिवहन विभाग ने किया उड़नदस्ता दल गठित

Jan 5, 2024 - 18:28
Jan 6, 2024 - 08:53
 0
परिवहन विभाग ने किया उड़नदस्ता दल गठित

परीक्षार्थियों से ज्यादा भाडा वसूल किया तो होगी कार्यवाही

भरतपुर, 05 जनवरी। 7 जनवरी को आयोजित होने वाली असिस्टेन्ट प्रोफेसर, लाईब्रेरियन एवं पी.टी.आई भर्ती परीक्षा के सन्दर्भ में दिये गये निर्देशों के क्रम में प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जे.पी.बैरवा द्वारा भरतपुर जिले के निजी बस यूनियन के पदााधिकारी व ऑटो, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारीयों के साथ वार्ता की गई एवं निर्देशित किया गया कि किसी भी परीक्षार्थी से निर्धारित किराये से अधिक राशि वसूल नहीं किया जाये। 

 उन्होंने निर्देश दिये कि ऑटों रिक्शा संचालक परीक्षार्थियों को सीधे रास्ते से परीक्षा केन्द्र तक ले जाये, दायें-वायें गलियों में अनावश्यक क रूप से घुमाने से बचे। इस कारण कोई परीक्षार्थी तय समय पर परीक्षा केन्द्र पर पहुंचने से वंचित रह सकता है जो कि परीक्षार्थी के लिये बहुत बडी क्षति हो सकती है। उन्होंने बताया कि किसी वाहन द्वारा निर्धारित किराये से अधिक किराया वसूल करने की स्थिति में सम्बन्धित के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्यवाही की जावेगी।

 उन्होंने परीक्षा दिवस पर यातायात व्यवस्था सुदृढ बनाये रखने के लिये उडनदस्तों की ड्यूटी भी लगाई है, किसी भी परीक्षार्थी को यातायात सम्बन्धी परेशानी होने पर अभय मुद्गल जिला परिवहन अधिकारी प्रथम के दूरभाष न. 8920054037 एवं ललित कुमार गुप्ता जिला परिवहन अधिकारी द्वितीय के दूरभाष न. 9829261332 पर सम्पर्क कर समस्या से अवगत कराया जा सकता है जिसका समाधान तत्काल कराया जायेगा।

 बैठक में बस आपरेटर एशोसियेशन के संभागीय अध्यक्ष हीरा सिंह, बस आपरेटर एशोशियेशन जिला अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष जगराम पाराशर, गिर्जेश पण्डित, थान सिंह, दिनेश चतुर्वेदी, महेश मदेरणा, मनोज पण्डा , दीपक ठाकुर एवं मोहित पाराशर आदि उपस्थित रहे।  

---0---

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow