पंचायत समिति की साधारण सभा का हुआ आयोजन, विधायको ने दिए निर्देश समय पर करे लोगों की समस्या का समाधान

Jan 10, 2024 - 19:18
 0
पंचायत समिति की साधारण सभा का हुआ आयोजन,  विधायको ने दिए निर्देश समय पर करे लोगों की समस्या का समाधान

लक्ष्मणगढ़ (अलवर)

पंचायत समिति लक्ष्मणगढ़ की साधारण सभा की बैठक बुधवार को कस्बे के पंचायत समिति सभागार में प्रधान रवीना जाकिर हुसैन की अध्यक्षता तथा कठूमर विधायक रमेश खिंची व क्षेत्रीय विधायक मांगेलाल मीना के मुख्यातिथ्य में आयोजित हुई। 
विकास अधिकारी राजेश कुमार जाटव ने बताया कि बैठक के प्रारम्भ में दोनों विधायकों का सरपंच व अन्य जनप्रतिनिधियों ने साफा बन्धन व माल्यापर्ण कर स्वागत किया। बैठक में सरपंच साहबदीन ने जलजीवन मिशन में कार्य शुरु नही होने की शिकायत की। एमपीएस विशाल बसवाल ने अघोषित सिंगल फेस सप्लाई की कटौती के चलते लोगों को हो रही समस्या के बारे में अवगत करवाया। सरपंच अशोक बना ने जावली में जल जीवन जीवन को संचालन को लेकर शिकायत की । खुडियाना एमपीएस ने 8 महीने पहले  स्वीकृत ट्यूबवेल व सड़क निर्माण कार्य शुरु नही होने की शिकायत। सरपंच ओमप्रकाश चौधरी ने मौलिया स्कूल में पानी की समस्या ओर फूंके हुए ट्रांसफ़रो को समय पर नही बदलने की शिकायत की। सरपंच अशोक बना, गोपेश भारद्वाज, बड़का सरपंच विश्राम मीना ने पशु चिकित्सालयों में रिक्त पद, भवनों के निर्माण कार्य शुरु नही होने की शिकायत की। सेहरा सरपंच गुड्डू मीना ने गांव में व्याप्त पेयजल समस्या के बारे में अवगत करवाया। वही सरपंच संघ अध्यक्ष अशोक बना ने खरसनकी से जावली तिबारे तक स्टेट हाइवे के अधूरे पड़े सड़क निर्माण कार्य के चलते लोगों को हो रही परेशानी के बारे में अवगत करवाया। वही उपप्रधान प्रतिनिधि योगेश पटेल ने सड़क निर्माण कार्य के चलते घरों के बाहर पानी भरा रहने से ग्रामीणों को हो रही परेशानी के बारे में बताया। वही विधायक रमेश खिंची व विधायक मांगेलाल मीना ने मौलिया स्कूल के बाहर बार बार हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के संकेत साइन बोर्ड व स्पीड ब्रेकर लगवाने के निर्देश दिये। वही बैठक के दौरान सरपंचों व एमपीएसओ ने फसल सिंचाई के लिये रात में पावर सप्लाई देने के चलते किसानों को हो रही परेशानी की शिकायत की। बैठक में बिजली, पानी व क्षतिग्रस्त सड़कों का मुद्दा छाया रहा। इधर बैठक में विधायक मांगेलाल मीना, विधायक रमेश खिंची ने अधिकारियों से आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता का समाधान करने व अपने कार्यो में किसी भी तरह लापरवाही नही बरतने की बात कही। बैठक में तहसीलदार दुष्यत शर्मा, विकास अधिकारी दिनेश कुमार जाटव, बीसीएमएचओ रुपेंद्र शर्मा, पीईओ अमरचंद मीना, नायब तहसीलदार मुकेश गोयल, एईएन नितिन गुप्ता भी मौजूद रहे। बैठक में प्रधान रवीना जाकिर हुसैन, उपप्रधान प्रतिनिधि योगेश पटेल, बीडीओ दिनेश कुमार, सरपंच साहबदीन, सरपंच अशोक बना, सरपंच साहब खान, सरपंच मदन नागर, सरपंच सुनील चौहान, सरपंच नसरु खान, सरपंच गुड्डू मीना, सरपंच राजू मीना, सरपंच प्रभुदयाल मीणा, सरपंच शेर सिंह, सरपंच गोपेश भारद्वाज, सरपंच रिंकल मीना, सरपंच लियाकत खान के अलावा अन्य सरपंच, पंचायत समिति सदस्य के अलावा ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

  • कमलेश जैन 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................