लापरवाही: VIP स्कूल बस ने वृद्ध को मारी टक्कर मौके पर मौत

Jul 30, 2022 - 22:57
 0
लापरवाही: VIP स्कूल बस ने वृद्ध को मारी टक्कर मौके पर मौत

अलवर (राजस्थान) अलवर जिले के मुंडावर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुंडनावाडा कलां के गांव शहजादपुर में vip स्कूल नीमराणा की  बाल वाहिनी के ड्राइवर व कैंडेक्टर की  लापरवाही से पीछे से राह चलते वृद्ध को  बैक करते हुए  टक्कर मार दी। स्कूल बस की टक्कर से जयराम  पुत्रश्री चंद निवासी शहजादपुर उम्र करीब 68 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई ।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नीमराणा की vip स्कूल की बाल वाहिनी के ड्राइवर व परिचालक ने लापरवाही  से बस को चलाते हुए बैक करने पर राह पर चलते हुए राहगीर को पीछे से टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही राहगीर की मौत हो गई। गनीमत रही कि बाल वाहिनी में बैठे बच्चों को नुकसान नहीं हुआ।
मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस प्रशासन एवं परिवहन विभाग से निजी बाल वाहिनियों के चालकों की जांच करने सहित हरियाणा राज्य से आ रही बाल वाहिनियों की भी जांच करने की मांग की ।
सूचना पर मुंडनवाडा कलां सरपंच दलीप यादव, जसाई सरपंच वीरेंद्र शर्मा एवं मुंडावर थानाधिकारी संजय शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे।
थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि नीमराना स्तित vip स्कूल के बस चालक और परिचालक की लापरवाही से 30जुलाई को सुबह सहजादपुर में एक वृद्ध को टक्कर मार दी गई 
जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई जिसको लेकर ग्रामीणों ने स्कूल बस को चालक सहित रोक लिया व पुलिस को सूचना दी गई और मृतक के परिवार वालों को आर्थिक सहायता दिलाने  की मांग की जिस पर सरपंच दलीप यादव, वीरू सरपंच व थाना अधिकारी संजय शर्मा की मौजूदगी में स्कूल संचालक द्वारा आठ लाख रुपए मुआवजा व मृतक के पोतो को निशुल्क स्कूल में पढ़ाए जाने पर ग्रामीणों की सहमति हुई  उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मुण्डावर मोर्चरी में भिजवा दिया।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

  • रिपोर्ट:- चरणसिंह चौधरी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है