लिखित मे देने के बाद भी जिम्मेदारों की अनदेखी: सरकारी स्कूल के कमरे की छत गिरी

रिपेयरिंग के लिए पंचायत को लिखित में दिया था, सरपंच बोले- सचिव ने ध्यान नहीं दिया

Jun 10, 2024 - 18:45
 0
लिखित मे देने के बाद भी जिम्मेदारों की अनदेखी: सरकारी स्कूल के कमरे की छत गिरी
उदयपुर (मुकेश मेनरिया) सलूंबर जिले में एक सरकारी स्कूल की छत गिर गई। गर्मी के अवकाश के चलते स्कूल में कोई नहीं था इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई। जिले के सेमारी पंचायत समिति के ग्राम पंचायत उदात के वेणफला राजकीय प्राथमिक विद्यालय के एक कमरे की आज छत गिर गई। सुबह स्कूल के बाहर से गुजरते समय लोगों को पता चला।
वेणफला गांव में स्कूल के पास एकत्रित हुए ग्रामीण।
वेणफला गांव में स्कूल के पास एकत्रित हुए ग्रामीण।

बाद में स्कूल के शिक्षक मांगीलाल मीणा को सूचना दी गई। शिक्षक ने बताया कि वर्ष 1985 में भवन बनने के बाद कभी यहां रिपेयरिंग का काम नहीं हुआ। ग्राम पंचायत को दो बार इस स्कूल के ​कमरों के जर्जर स्थिति को लेकर लिखकर दिया गया लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। बाद में स्कूल में जर्जर कमरे को बंद ही रखा जाने लगा और कक्षा संचालन में इसका उपयोग नहीं करने लगे। वर्तमान में स्कूल का जो कार्यालय है वह कक्ष भी जर्जर है। इस बारे में सरपंच नारायण लाल मीणा ने बताया कि एक साल पूर्व कमरों की छत पर चाइना करवाया था और कमरे की मरम्मत का प्रस्ताव लिया था लेकिन सचिव ने ध्यान नहीं दिया। इस बारे में विकास अधिकारी बलवीर सिंह चौहान का कहना है कि उन्होंने दो माह पूर्व ही जॉइन किया और आचार संहिता लग जाने के कारण प्रस्ताव नही लिया जा सका अब कार्य करवा देंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................