रंजिश के चलते शराब में तेजाब मिलाकर पिलाया: युवक की मौत

May 22, 2023 - 17:14
May 22, 2023 - 17:35
 0
रंजिश के चलते शराब में तेजाब मिलाकर पिलाया: युवक की मौत

सीकरी  (भरतपुर,राजस्थान) भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक अवैध शराब बनाने वाले व्यक्ति ने एक युवक को शराब में तेज़ाब मिलाकर पीला दिया  जिससे  उसकी मौत हो गई,  लेकिन मौत से पहले मृतक ने पुलिस को सारी घटना और आरोपी का नाम भी बता दिया। 31 साल के इरशाद ने मरने से पहले पुलिस कों बताया कि वह सीकरी थाना इलाके के गुलपाड़ा का रहने वाला है। 1 मई को गांव में किसी युवक की बारात आई थी। और वह भी बारात में शामिल था। इस दौरान उसने बारात में सत्तू सरदार नाम के युवक से कच्ची शराब लाने को कहा। आरोप है  कि सत्तू नाम के व्यक्ति ने शराब की जगह एसिड दे दिया। और पीने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। आनन फानन मे  परिजन उसे अलवर ले गए। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए पीड़ित कों जयपुर के लिए  रेफर कर दिया। भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में पुलिस को बुलाया गया और घटना की जानकारी दी। लेकिन दुख की बात यह की गुरुवार देर रात दोबारा तबीयत बिगड़ने से ऊपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गई।
 मृतक के पिता महबूब ने बताया कि गांव का सत्तू सरदार इरशाद से रंजिश रखता था। इसलिए उसने 1 मई को मोके का फायदा उठाकर गांव में आई बारात नाचने से पहले अपने घर लेजाकर उसे शराब में तेजाब मिलाकर दे दिया। सत्तू सरदार ने मृतक इरसाद की तबियत बिगड़ते देख उसको अपने घर से भगा दिया।  तबीयत बिगड़ने पर हम उसे अलवर लेकर आए लेकिन हालत को देखते हुए जयपुर रेफर किया गया। 10 मई को इरशाद की तबीयत खराब होने लगी तो उसे भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल लेकर आए। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और सारी घटन की जानकारी दी। लेकिन, गुरुवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ी और इरशाद की मौत हो गई।  वहीं पुलिस ने मृतक के पिता महबूब की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है। वहीं दूसरी तरफ इरशाद के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................