घाटमीका - मृतक का अपह्रण कर जलाने के मामले मे पुलिस की धरपक्कड जारी: हिरासत मे परिजन, एक गिरफ्तार 5 दिन के रिमाण्ड पर

दबिश मे गर्भवती महिला का मारपीट से गर्भपात का आरोप

Feb 19, 2023 - 01:19
 0
घाटमीका - मृतक का अपह्रण कर जलाने के मामले मे पुलिस की धरपक्कड जारी:  हिरासत मे परिजन, एक गिरफ्तार 5 दिन के रिमाण्ड पर
फोटो कैपसन- (1) फिरेाजपुर झिरका मे दविश देकर लौटी राजस्थान पुलिस के गाड़ियां (2)- महिला के गर्भपात के बाद शव को दफनाते हुए

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाडी़ थाना क्षेत्र के गांव घाटमीका के मृतक दो युवको के मामले हरियाणा पुलिस के साथ राजस्थान पुलिस की गठित टीमो ने अलग अलग स्थानो पर  हरियाणा पुलिस की मदद से अलग-अलग स्थानो पर दविश दी है। जिसमे कुछ घरो से परिजनो को हिरासत मे लिया गया है।इधर गोपालगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार एक जने को भरतपुर न्यायालय मे पेश किया गया। जहॉ से उसे 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया गया है।

गोपालगढ के थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया है कि गिरफ्तार फिरोजपुर झिरका निवासी रिन्कू सैनी पुत्र बृजलाल सैनी को भरतपुर पेश किया गया जहॉ से उसे 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सोप दिया गया है। वही पुलिस के अलाधिकारी के द्वारा गठित टीमो के द्वारा हरियाणा मे दबिश जारी है।

पुलिस ने हरियाणा पुलिस के साथ फिरोजपुर के मरोडा आदि गांवो दविश दी है।जिसमे से कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है। वही पुलिस की कार्रवाही के दौरान एक परिवार की गर्भवती महिला से धक्का मुक्की का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत हरियाणा फिरोजपुर झिरका के पुलिस को सोपी हैजिसमे हरियाणा के मरोडा निवासी दुलारी पत्नि बालकिशन ने शिकायत में बताया की 17 फरवरी को सुबह चार बजे मेरे घर पर 30-40 पुलिस व सादावर्दी मे घुस गए हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी है। और कहा कि श्रीकांत कहॉ है। जिसके बाद मेरी पुत्र वधू कमलेश को मारपीट कर गंदी गंदी गालिया देने दो बच्चो को उठाने का आरोप लगाया है गर्भवती महिला को धक्का मुक्की करने से उसके पेट मे दर्द हो रहा जिसे नलहड अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसका बच्च मृत पाया गया है।

हिम्मत सिह (अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक कामां) का कहना है कि- मरोडा गांव में दविश दी गई है। मामले की पूछताछ के लिए दो जनो को हिरासत मे लिया गया है। महिला के साथ धक्का मुक्की का आरोप निराधार है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है