हलैना में स्टील के गिलास के नीचे स्टंट करते फटा सूतली बम: एक युवक की मौत

Oct 29, 2022 - 21:44
 0
हलैना में स्टील के गिलास के नीचे स्टंट करते फटा सूतली बम: एक युवक की मौत

वैर (भरतपुर,राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) हलैना कस्वे में स्टील के गिलास के नीचे स्टंट करते हुए सूतली बम फोडने से गम्भीर रूप से धायल हुए युवक की मौत हो जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। शुक्रवार देर शाम हुए इस हादसे के बाद धायल युवक को उपचार के लिए भरतपुर आरबीएम अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन धायल युवक की गंभीर हालत होने के कारण जयपुर रैफर किया गया। लेकिन जयपुर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। कस्वा हलैना की इन्दिरा नगर कालोनी में कुछ बच्चे पटाखे चलाने के साथ शरारतवश स्टंट कर रहे थे। स्टील के गिलास को उल्टा रख कर उसके नीचे पटाखे चलाने लगे।इन बच्चों के साथ 20 बर्षीय बिट्टू उर्फ ओंकार भी था।बम के फटने के साथ ही गिलास भी फट गया। 
स्टील के गिलास के गिलास के टुकड़े गोली की तरह युवक के शरीर में जा धंसे।हलैना पुलिस ने बताया कि लड़के पटाखे चलाते हुए इस स्टंट का बीडियो भी बना रहे थे।कांलोनी के लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। कुछ देर के लिए लड़कों ने आतिशबाजी बंद कर दी। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने फिर वही हरकत करना शुरू कर दिया। बिट्टू अपने घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर आतिशबाजी कर रहा था। तभी किसी ने स्टील के गिलास के नीचे सूतली बम रखकर चला दिया। स्टील के टुकड़े बिट्टू की जांध, प्राइवेट पार्ट के आस पास आकर धंस गए। बिट्टू लड़खड़ाते हुए भागा लेकिन वही गिर पड़ा।शरीर से खून बह निकला। पटाखे चलाने वाले अन्य युवक मौके से भाग गए। बिट्टू काफी देर तक वहीं छटपटाता रहा। ज़मीन पर इतना खून फैल गया कि किसी ने धायल को उठाने की हिम्मत नहीं दिखाई। कालोनी निवासी एक डॉक्टर ने मौके पर ही प्राथमिक उपचार देकर उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल भिजवाया। युवक के पिता विशंभर टेन्ट का कार्य करते हैं। बिट्टू भी अपने पिता के साथ कार्य में हाथ बंटाता था।
पुलिस अधिकारियो का कहना है कि सोशल मीडिया से वीडियो को देख कर कुछ युवक भी उसी की नकल करने लगते हैं। अभिभावकों को भी चाहिए कि पटाखे चलाते समय बच्चों पर पूरी निगरानी रखें। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है