वैक्सीनेशन के लिए उमड़ी युवाओ की भीड़, पुलिस मे संभाला मोर्चा

May 2, 2021 - 22:05
 0
वैक्सीनेशन के लिए उमड़ी युवाओ की भीड़, पुलिस मे संभाला मोर्चा

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य सरकार के द्वारा जन अनुसाशन पखवाड़ा लगाने के बाद भी आम जन नही सुधर रहा है । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मास्क लगाने व दो गज की दूरी बनाए जाने की अपील जनता से की लेकिन इसका पालना कोई भी नही कर रहा है । जिसका नतीजा सामने आ रहा है कोरोना के मरीज दिनों दिन बढ़ रहे है । वहीं सरकार के द्वारा 18 से ज्यादा उम्र के लोगो को वेक्सीन लगवाने के लिए एक मई से सुरुआत की है । जिसके बाद लोग वेक्सीन लगवाने के लिए लंबी लंबी लाइनों में लगे हुए है । लेकिन लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नही कर रहे है ।

जिसका नजारा बहरोड़ के सरकारी स्कूल में देखने को मिला । जबकि बहरोड़ थाना प्रभारी मय जाप्ते बहरोड़ के सीनियर सेकंडरी स्कूल पहुंचे जहाँ पर वेक्सीन लगवाने आये लोगो के द्वारा सोशल डिस्टेंस की पालना नही करने पर थाना प्रभारी लोगो से निवेदन कर रहे है कि दो गज की दूरी बनाकर रक्खे , मास्क पहनकर रक्खे ताकि इस महामारी से बचा जा सके । आप सोशल डिस्टेन्स का पालन नही करोगे तो बीमारी यहां से ले जाओगे और अपने परिवार को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा । इस लिए दूरी बनाकर रहे । आप सभी का नंबर आएगा ।  लेकिन वेक्सीन लगवाने आये लोगो का थाना प्रभारी की बातों का जरा भी असर नही पड़ा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................