मामा के घर आए युवक का पेड़ पर लटका शव, बहरोड के जखराना गांव में मचा हड़कम्प

Jul 16, 2021 - 22:39
 0
मामा के घर आए युवक का पेड़ पर लटका शव, बहरोड के जखराना गांव में मचा हड़कम्प

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) बहरोड उपखण्ड के जखराना गांव में ननिहाल में आये युवक रामबाबू ने सुसाइड कर आत्महत्या कर की । म्रतक का शव को पेड़ पर लटका मिलने के बाद हड़कम्प मच गया । 
मृतक रामबाबू हरियाणा के मांदी गांव से बहस्पतिवार को अपने मामा के घर जखराना आया हुआ था। आज सुबह गांव के पास पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने पर बहरोड पुलिस को सूचना दी गई । मोके पर पहुंचे बहरोड थाना प्रभारी विनोद सांखला ने मर्तक के शव को पेड़ से उतरवाकर शव मोर्चरी में रखवा दिया । वहीं मृतक रामबाबू की जेब में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है । पुलिस परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह बहरोड के जखराना में युवक की लाश पेड़ से लटकी की सूचना मिली थी मोके पर जाकर शव को उतरवा कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है । 
साथ ही म्रतक की जेब से सुसाइड नोट मिला था लेकिन उसमें लिखा है कि है कि मेरे परिजनों को परेशान नही किया जाए । आपको बता दे कि म्रतक के तीन बेटियां है साथ ही बीती शाम को देर रात तक मामा व मामी के साथ बातचीत करता रहा और सुबह खेतो में जाकर आत्महत्या कर ली। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................