भरतपुर के आरबीएम में पुलिसकर्मी की मौत, परिजनों का आरोप-खाली थे ऑक्सीजन सिलेंडर

Oct 1, 2020 - 14:10
 0
भरतपुर के आरबीएम में पुलिसकर्मी की मौत, परिजनों का आरोप-खाली थे ऑक्सीजन सिलेंडर

भरतपुर

भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में बुधवार सुबह इलाज के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया परिजनों के अनुसार पुरुषोतम को आईसीयू में भेजा गया जहां स्टाफ ने ऑक्सीजन देने के लिए जो सिलेंडर लगाया, उसमें गैस ही नहीं थी फिर दूसरा सिलेंडर मंगवाया गया लेकिन वह भी खाली था कुछ देर बाद ही समय पर इलाज नहीं मिलने से पुरुषोत्तम की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि राजस्थान पुलिस में कार्यरत पुरुषोत्तम की ड्यूटी पुलिस कंट्रोल रूम में लगी हुई थी। लेकिन, काम ज्यादा होने की वजह से वह बिलकुल भी आराम नहीं कर पा रहा था। इसी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई

यह समाचार सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने इस मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट तलब की। प्रबंधन का कहना है कि रोगी की हालत गंभीर थी, जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हुई।

मृतक के बड़े भाई अध्यापक प्रीतम सिंह का आरोप है कि कि कसौदा निवासी 47 वर्षीय पुरुषोत्तम को सुबह करीब 4 बजे अचानक तबियत खराब होने और सांस लेने में तकलीफ होने पर आरबीएम अस्पताल लाया गया था। लेकिन, यहां ऑक्सीजन सिलेंडर तैयार ही नहीं था पुरुषोत्तम को चौथी मंजिल पर पहुंचा दिया गया। वहां से उसे आईसीयू में भेजा गया। जहां स्टाफ ने ऑक्सीजन देने के लिए जो सिलेंडर लगाया, उसमें गैस ही नहीं थी। फिर दूसरा सिलेंडर मंगवाया गया। लेकिन, दुर्भाग्य से वह भी खाली था। कुछ देर बाद ही समय पर इलाज नहीं मिलने से पुरुषोत्तम की मौत हो गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................