लायंस क्लब बहरोड रॉयल द्वारा आयोजित हुआ डॉक्टर्स सम्मान समारोह

Jul 2, 2021 - 21:30
 0
लायंस क्लब बहरोड रॉयल द्वारा आयोजित हुआ डॉक्टर्स सम्मान समारोह

बहरोड़ लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा डॉक्टर्स डे सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिस के मुख्य अतिथि थानाधिकारी विनोद सांखला रहे इस अवसर पर मुख्य अतिथि थानाधिकारी विनोद सांखला ने अपने संबोधन में कहा कि लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा की गई सराहनीय पहल की में भूरी भूरी प्रशंसा करता हूं यह निश्चित ही गौरवान्वित करने वाला है कि किसी संस्था के द्वारा डॉक्टर्स डे के ऊपर डॉक्टर्स का इस प्रकार से सम्मान किया जाना तय किया गया उन्होंने कहा कि डॉक्टर से निश्चित रूप से धरती की भगवान है अगर डॉक्टर अपनी सकारात्मक भूमिका नहीं निभाते तो आज का परिदृश्य और अत्यधिक भयावह होता ।
इस अवसर पर सरकारी व गैर सरकारी चिकित्सकों का सम्मान किया गया जिसमें बहरोड़ अस्पताल प्रभारी डॉ सुरेश यादव कॉविड प्रभारी डॉ आदर्श अग्रवाल डॉ सत्यवीर सिंह डॉ संदीप अग्रवाल डॉ पुनीत तिवारी डॉ किरोड़ी मल डॉ राजशेखर यादव डॉक्टर दिनेश यादव डॉ मनीष गुप्ता डॉक्टर चारू गुप्ता डॉक्टर रेनू यादव डॉक्टर प्रियंका यादव डॉ नरेंद्र यादव डॉक्टर बिरेंद्र यादव डॉक्टर शैलेश अग्रवाल डॉक्टर हनुमान सिंह डॉक्टर गजराज यादव आदि अन्य डॉक्टरों का शहर के प्रमुख शगुन रेजिडेंसी होटल में माल्यार्पण सहित स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर प्रमुख डॉक्टर सुरेश यादव डॉक्टर आदर्श अग्रवाल डॉक्टर राज शेखर यादव ने भी अपने अपने संबोधन में कहा कि जनता को कोविड महामारी के प्रति जागरुक होना पड़ेगा जनता को अनुशासित होना पड़ेगा वैक्सीनेशन अधिक से अधिक करवाना पड़ेगा सरकार के द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का अभी और अधिक पालन करने की आवश्यकता है ।
इस अवसर पर लायंस क्लब अध्यक्ष लायन दिनेश अग्रवाल ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया वह लाइन एडवाइजर लाइन प्रमोद अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि डॉ वास्तव में धरती के भगवान हैं इन्होंने अपनी जान की अपने परिवार की अपने निजी परवाह किए बिना पल-पल मरीजों को राहत देने का कार्य किया है और हर मिनट मरीजों की सेवा में लगे रहे हैं अगर डॉक्टर सपने सकारात्मक सेवा नहीं करते तो शायद हो सकता है जो मौतों का आंकड़ा है वह कहीं और अधिक होता डॉक्टर्स का सम्मान सिर्फ डॉक्टर डे पर करने का नहीं अपितु 365 दिन करना चाहिए ।

समारोह में लाइन कृष्ण अग्रवाल लायन महेंद्र शर्मा लायन जितेंद्र छिपा लाइन प्यारे लाल सैनी हर्षित जैन पवन गुप्ता कर्मवीर यादव कविता गुप्ता अंकुर जैन राकेश रोहिल्ला राजेश गुप्ता निर्मल कौशिक जॉन चेयरमैन लायन के पी बवे भी उपस्थित रहे ।
उपस्थित सभी डॉक्टर साहिबा ने क्षेत्र में ब्लैंक लो भैरू गोयल के द्वारा प्रथम बार किए गए इस तरह के समारोह की बुरी बुरी प्रशंसा की ।

  • रिपोर्ट योगेश शर्मा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................