सोडावास उपस्वास्थ केंद्र का सांसद महंत बालक नाथ ने किया औचक निरक्षण

May 30, 2021 - 21:58
 0
सोडावास उपस्वास्थ केंद्र का सांसद महंत बालक नाथ ने किया औचक निरक्षण

मुण्डावर (अलवर,राजस्थान)  कोरोना महामारी के संक्रमण की दूसरी लहर से ग्रामीण क्षेत्र अधिक प्रभावित होने से राजकीय अस्पतालों मे पर्याप्त उपकरणों का अभाव देखने को मिला। अस्पतालों मे अचानक बढे मरीजों की संख्या के साथ चिकित्सकीय उपकरणों की बढी मांग की पूर्ति के लिए महामारी से महामुकाबला के अन्तर्गत जनप्रतिनिधियों, भामाशाहों व सामाजिक संगठनो के सहयोग से राजकीय अस्पतालों में चिकित्सकीय उपकरण पहुंचाने मे मदद की। महामुकाबला की कडी मे शुक्रवार  को सांसद महंत बालक नाथ  ने सोडावास स्थित पीएचसी मे पहुंच चिकित्सा प्रभारी विपिन यादव  से अस्पताल मे आने वाले ग्रामीण इलाके के मरीजों के लिए आवश्यक चिकित्सकीय सुविधाओं व जरूरी सामग्री के बारे मे जानकारी ली। चिकित्सा प्रभारी ने सांसद से पानी की समस्या से अवगत करवाया जिसमे सांसद महोदय ने बोरिग की घोषणा की।
साथ ही अस्पताल मे भर्ती होने वाले मरीजों के ईलाज के लिए किसी भी समय किसी भी प्रकार के चिकित्सकीय उपकरणों की आवश्यकता पडने पर उन्हें सूचित करते ही उपलब्ध करा देने का आश्वासन दिया। चिकित्सा प्रभारी विपिन यादव ने सांसद  का आभार जताया।सांसद ने पत्रकार वार्ता में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुण्डावर विधानसभा के  अस्पतालों में अव्यवस्था की भरमार है जहाँ डॉक्टर अस्पताल में मौजूद है तो उपकरण नही है ,और जहा उपकरण है वहा चिकित्सक नही है। मुण्डावर सीएचसी में काफी लंबे समय से लेडीज डॉक्टर नही है सरकार को इन व्यवस्थाओं को जांचना चाहिय और आखिरी में सांसद महोदय ने सोडावास पीएचसी को सीएचसी करने की सरकार से मांग की है। इस अवसर पर चिकित्सा प्रभारी विपिन यादव , संदीप शर्मा नर्सिंग स्टाप,रतन लाल,,सीमा सरजीत सरपंच सोडावास, सोनू शर्मा वीरेंद्र सिंह यादव राव वीरेंद्र स्कूल चेयरमैन, भीमराज यादव नमो नमो मोर्चा ज़िला प्रभारी,चरण सिंह यादव,,भारत सेठ,पूर्ण शर्मा एवं ग्रामीण रहे मौजूद।

  • रिपोर्ट:- चरणसिंह चौधरी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................