सहपाठियों की करतूत से 12वीं छात्रा ने दे दी जान ,परिजनों ने लगाया आरोप

Nov 27, 2022 - 22:22
 0
सहपाठियों की करतूत से 12वीं छात्रा ने दे दी जान ,परिजनों ने लगाया आरोप

उदयपुर (मुकेश मेनारिया)

उदयपुर जिले के वल्लभनगर थाना क्षेत्र के करणपुर गांव में 12वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने सहपाठी छात्रों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।
पुलिस ने बताया कि करणपुर निवासी छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। वह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की 12वीं कक्षा में अध्ययनरत थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। इस दौरान सरपंच मदन लाल भील, पंचायत समिति सदस्य पोखर भील, किशन लाल मेघवाल, पूर्व सरपंच कैलाश पाटीदार मौजूद थे। वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत ने भी निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए। घटना को लेकर ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी अनिल पोरवाल ने जानकारी होने से इनकार किया है।

परिजनों का आरोप

मृतका के पिता ने कहा कि बेटी एक दिन पहले सहपाठी छात्रों की शिकायत कर रही थी। बता रही थी कि सहपाठी कक्षा में फोटो लेकर वीडियो एडिट करके वायरल करने की धमकी दे रहे थे। इसे लेकर वह तनाव में आ गई। वहीं वल्लभनगर सीआई घनश्याम सिंह देवड़ा का कहना है कि परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। निष्पक्ष जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................