बालावास ग्राम पंचायत: जल जीवन मिशन योजना में घटिया सामग्री का उपयोग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Oct 29, 2023 - 18:39
Oct 29, 2023 - 19:53
 0
बालावास ग्राम पंचायत: जल जीवन मिशन योजना में घटिया सामग्री का उपयोग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

बानसूर की ग्राम पंचायत बालावास के उधोका बास में जल जीवन मिशन योजना में पानी की टंकी निर्माण में घटिया सामग्री निर्माण कार्य में लगाने पर आज ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया और विभाग के अधिकारीयों पर मिली का आरोप लगाया। 

ग्रामीणों ने बताया कि जल जीवन मिशन योजना से 95 लाख रूपये की लागत से पानी की टंकी का निर्माण किया जा रहा है। जिसमे ठेकेदार की ओर से घटिया सामग्री उपयोग में ली जा रही है। जिसको लेकर विभाग के अधिकारीयों को कई बार शिकायत की गई लेकीन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसको लेकर आज सैकड़ो ग्रामीण टंकी निर्माण कार्य स्थल पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीण शेरशिंह यादव ने बताया कि विभाग के अधिकारीयों के साथ मिलकर ठेकेदार घटिया सामग्री का उपयोग कर रहा है। जिसमें ईट और रोड़ी घटिया इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने विभाग के अधिकारीयों पर आरोप लगाया है।  विभाग के ऐईएन सियाराम गुर्जर ने बताया कि मामला जानकारी में आया है। जिसमें ठेकेदार ने रोड़ी और बजरी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसको लेकर ठेकेदार से रोड़ी बजरी बदलने के लिए कहा गया है। उन्होने बताया कि निर्माण कार्य में सभी सामान मापदंड के अनुसार लगाया जा रहा है। जिसकी निरंतर जांच की जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow