चुनाव के दौरान पार्षद के साथ मारपीट के विरोध में सांसद और भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना

Nov 27, 2023 - 08:58
Nov 27, 2023 - 09:24
 0
चुनाव के दौरान पार्षद के साथ मारपीट के विरोध में सांसद और भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना

तिजारा (मुकेश कुमार) विधानसभा में शनिवार को हुए चुनावो के दौरान एक पार्षद के साथ की गई मारपीट के मामले ने रविवार को तूल पकड़ लिया और भिवाड़ी के रामपुर मुंडाना में पार्षद के साथ बीजेपी के सैंकड़ो कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए और पूरा बाजार बंद करवा दिया कई घंटे तक बाजार बंद रहा तो सूचना लगते ही भाजपा प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ भी धरना स्थल पर पहुंच गए और गिरफ्तारियां आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे सूचना लगने के बाद भिवाड़ी थाना अधिकारी और डीएसपी मुकेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं को आरोपियों कि जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया है इस पूरे मामले को लेकर भिवाड़ी नगर परिषद के वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। 

वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने भिवाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि वह शनिवार को शाम करीब 4:30 बजे वोट देकर स्कूल से बाहर निकला तो आबिद, मुनफेद ,राशिद, अलीशेर , वकील, शाहिद पुत्र हसन, समीम पुत्र हसल सहित अन्य छः से सात लोग आए और उससे पूछा की वो किसको वोट डालकर आया है। जब उसने कहा कि वोट अपना अधिकार है वह किसी को भी डाल कर आए उससे तुम्हें क्या मतलब इतना सुनते ही यह सभी लोग उसके साथ बुरी तरह मार पिटाई करने लग गए और उसे जान से मारने की धमकी दे डाली उसका मोबाइल फ़ोन छीन लिया। वह इन लोगों के बीच से बड़ी मुश्किल से बचकर बाहर निकाला और वहां से अपनी जान बचाकर भाग। 

पुलिस ने पीड़ित पार्षद नवनीत तिवारी के द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा दिए गए धरना प्रदर्शन के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वही इस मामले में डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि वार्ड नंबर 56 के पार्षद नवनीत तिवारी ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है