विधायक साफिया जुबेर ने मिलकपुर में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र का किया उदघाटन

Apr 21, 2022 - 22:26
Apr 21, 2022 - 22:27
 0
विधायक साफिया जुबेर ने मिलकपुर में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र का किया उदघाटन

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) राज्य सरकार की घोषणा अनुसार मिलकपुर ग्राम पंचायत में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र का आज विधिवत समारोह पूर्वक विधायक साफिया जुबेर द्वारा उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत एवं ग्रामीणों की तरफ से मुख्य अतिथि विधायक साफिया जुबेर विशिष्ट अतिथि प्रधान नसरू खान का नोटो की माला पहना स्वागत किया गया एवं अतिथि उप प्रधान अतर सिंह सैनी ,ग्राम पंचायत अलावड़ा सरपंच जुम्मा खान , चिड़वाई सरपंच सुरेश वर्मा, सरपंच पप्पू का ग्राम पंचायत सरपंच  श्रीमती राम कौर, सरपंच पुत्र गुलाब सैनी, पूर्व पंच आरिफ खान एडवोकेट फखरुद्दीन समाजसेवी आत्मप्रकाश हनीफ खान एवं ग्रामीणों की तरफ से माल्यार्पण कर साफा बांध स्वागत किया गया।
इस दौरान विधायक साफिया जुबेर में ग्राम पंचायत मिलकपुर में पेयजल समस्या को देखते हुए हैंडपंप लगवाने के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी करने का आश्वासन दिया और मिलकपुर से पप्पू की ढाणी तक ईट खड़ंजा सड़क बनवाने की घोषणा की।और कहा कि विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन कराए गए कार्यों की समीक्षा होनी चाहिए जिस से भी अधिक से अधिक जनता को लाभ मिल सके। और साथ ही मौके पर ही विधायक साफिया जुबेर प्रधान नसरू खां ने ग्रामीणों की समस्या सुन संबंधित अधिकारियों को समस्या निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान सरपंच गजेंद्र, सरपंच रघुवीर ,उपसरपंच मनीषा, अवतार सिंह प्रताप सिंह ज्ञानी राम जनप्रतिनिधि एवं सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है